Breaking
20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल

कलर ऑफ लाइफ – प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी पुस्तक की सॉफ्ट कॉपी प्रकाशित

Whats App

ऑनलाइन मीडिया के वरिष्ठ संपादक व प्रकाशक राजकुमार शर्मा ने अपनी पुस्तक “कलर ऑफ लाइफ – प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी” की सॉफ्ट कॉपी प्रकाशित किया है। बहुत जल्द ही इसकी हार्ड कॉपी तथा पुस्तक में प्रकाशित प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की चित्रों की प्रदर्शनी का आयोजन किया जायेगा।

ऑनलाइन मीडिया के वरिष्ठ संपादक व प्रकाशक राजकुमार शर्मा ने बतलाया कि वह पिछले छः महीने से अधिक समय से इसके ऊपर कार्य कर रहे थे। उन्होंने श्री नरेन्द्र मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने से लेकर अब तक के लगभग बारह हजार फोटो में से लगभग सौ का चयन किया है। यह सभी फोटो अपने आप में ऐतिहासिक महत्व के हैं। साथ ही प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के व्यक्तित्व के विविध भावों को प्रदर्शित करता है। इस कारण इसका नाम “कलर ऑफ लाइफ – प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी” रखा गया है।

राजकुमार शर्मा ने बतलाया कि राजनीति में आम तौर पर उन्हीं खबरों तथा फोटो को प्राथमिकता दी जाती है जो सनसनीखेज हो। परन्तु इन सबके बीच में राजनेताओं के अंदर के छुपे मानवीय पहलू तथा मूल्यों को अक्सर नजरअंदाज कर दिया जाता है। इस पुस्तक श्रृंखला तथा प्रदर्शनी के माध्यम से उन्हीं मानवीय पहलू तथा मूल्यों को प्रदर्शित किया गया है, जो कहीं ना कहीं पीछे छूट जाते हैं। इस पुस्तक तथा प्रदर्शनी से नई पीढ़ी को मानवीय पहलू तथा मूल्यों की प्रेरणा मिलेगी।

20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374