Breaking
20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल

छत्‍तीसगढ़ में कोरोना की स्थिति की सीएम ने समीक्षा कर कहा- रोजाना बढ़ाएं कोरोना जांच की संख्या

Whats App

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश में कोरोना की स्थिति की समीक्षा की। मंत्रियों और वरिष्ठ अधिकारियों की उच्च स्तरीय आपात बैठक ली। बैठक के दौरान सीएम ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर सभी जिलों को अलर्ट रहने के लिए कहा है। साथ ही रोजाना कोरोना जांच की संख्या बढ़ाने के निर्देश दिए। वहीं अस्पतालों में सभी व्यवस्थाओं को दुरूस्त करने के लिए कहा है। इसके अलावा सभी जगहों पर कोविड अनुकूल व्यवहारों का कड़ाई से पालन करवाने के निर्देश मुख्‍यमंत्री ने दिए।

लाकडाउन को लेकर बघेल ने कहा कि यह सबसे अंतिम विकल्प होगा। पहले बाकी उपाय करेंगे। लाकडाउन का फैसला सभी पक्षों से बात करने के बाद लेंगे।

मुख्यमंत्री बघेल ने कहा है हम निश्चित रूप से तीसरी लहर की ओर बढ़ रहे हैं। कोरोना के मामले तेजी से बढ़ेंगे। इसकी जल्द पहचान और तत्काल इलाज शुरू कर स्थिति नियंत्रित की जा सकती है। बड़े आयोजनों और सभाओं पर रोक लगाने की आवश्यकता है।

Whats App

इस मौके पर गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, मंत्री सर्व रविंद्र चौबे, मोहम्मद अकबर, शिव कुमार डहरिया, मुख्य सचिव, अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव स्वास्थ्य विभाग मौजूद है।

इन जिलों में सबसे अधिक सक्रिय मरीज

जिला सक्रिय मरीजों की संख्या

रायपुर 301

दुर्ग 112

बिलासपुर 235

रायगढ़ 257

कोरबा 97

जांजगीर-चांपा 69

इस तरह बढ़ रहा मरीजों का ग्राफ

तारीख प्रदेशभर में रायपुर में

24 दिसंबर 23 9

25 दिसंबर 37 5

26 दिसंबर 46 7

27 दिसंबर 49 5

28 दिसंबर 69 13

29 दिसंबर 106 12

30 दिसंबर 150 28

31 दिसंबर 190 51

01 जनवरी 279 73

02 जनवरी 290 90

सर्दी-खांसी के बढ़े मरीज

एक तरफ जहां कोरोना की रफ्तार तेज हो गई है वहीं राजधानी समेत प्रदेशभर में सर्दी-खांसी के मरीजों की संख्या भी बढ़ गई है। खासकर वायरल फीवर के मरीज अधिक मिल रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग ने अधिक से अधिक सैंपलों की जांच करके कोरोना की रोकथाम करने को कड़े निर्देश दिए हैं।

20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374