Breaking
आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया 15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी 21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई

महू में बदमाशों ने बड़गौंदा थाने की पुलिस पर पथराव कर की मारपीट, छीनी रायफल

Whats App

महू। बुधवार रात करीब दो बजे बड़गौंदा थाने के पुलिसकर्मियों का सामना लूट की वारदात कर लौट रहे कुछ बदमाशों से हो गया। इस दौरान दो पुलिसकर्मियों के सामने छह बदमाश थे। बदमाशों ने पुलिस पर पथराव कर उनके साथ मारपीट की और उनकी रायफल छीन कर भाग गए। इस घटना में एसएफ का एक पुलिस जवान गंभीर रूप से घायल हुआ है। घटना की खबर मिलने के बाद सुबह एसपी ग्रामीण भी महू पहुंचे और घायल जवान से बातचीत की। एसपी ने हमलावरों की तलाश तेज कर उन्हें जल्द से जल्द पकड़ने को कहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने सैन्य क्षेत्र के नजदीक स्थित एक निजी स्कूल कर्नल्स एकेडमी में घुसने की कोशिश की थी। यहां उन्हें जब सुरक्षाकर्मी ने रोका तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और उसकी रायफल छीनकर भाग गए। चौकीदार ने इसकी खबर पुलिस को कर दी थी। इसके बाद वे कच्चे रास्ते से भागते हुए पलासिया गांव पहुंचे। यहां चौकी से कुछ दूर मुख्यमार्ग पर ही उनका सामना डायल 100वाहन से हो गया। पुलिसकर्मियों ने जब उन्हें रोका तो बदमाशों ने उन पर पथराव कर दिया और बाद में उनके साथ मारपीट की। इस दौरान एक पुलिस जवान पर बदमाश ने उसी रायफल की बट से हमला कर दिया जिसे वह स्कूल के चौकीदार से छीनकर लाया था।

इस हमले में एसएफ का जवान राजेंद्र जाट बुरी तरह घायल हो गया। इस दौरान उसकी रायफल भी गिर गई जिसे बदमाशों ने उठा लिया और भाग गए। घायल जवान को मध्यभारत अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है। एसपी बिरदे ने जल्द से जल्द उक्त बदमाशों को पकड़ने के लिए कहा है। इसके बाद से ही सभी थाना क्षेत्रों की पुलिस को सक्रिय कर दिया गया है। पुलिस को आशंका है कि उक्त बदमाश दूसरे जिलों में भी भाग सकते हैं। ऐसे में दूसरे जिलों की पुलिस को भी सूचना दी गई है।

आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी     |     मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया     |     15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी     |     21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी     |     इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम     |     महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद     |     समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी     |     सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात     |     प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप     |     एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374