Breaking
आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया 15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी 21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई

स्वस्थ होने के बाद भी बिलासपुर के ओमिक्रोन पाजिटिव को झेलनी पड़ रही मानसिक परेशानी, दहशत में परिवार

Whats App

बिलासपुर। गोलबाजार के पास गोंड़पारा में रहने वाले 52 वर्षीय अधेड़ के ओमिक्रोन से पाजिटिव होने की पुष्टि कर दी गई है। हालांकि अभी वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं। लेकिन अब परिवार को मोहल्ले वालों का विरोध सहना पड़ रहा है। इससे परिवार के सदस्यों में दहशत का आलम बना हुआ है। इसी वजह से मानसिक के साथ ही अन्य शारारिक परेशानी का भी सामना करना पड़ रहा है।

ओमिक्रोन पाजिटिव की पुष्टि होने के बाद मरीज की पत्नी ने स्वास्थ्य विभाग की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया है। उनके मुताबिक विदेश से लौटे एक महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। 18 दिसंबर को जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए सेंपल भुनेश्वर भेजा गया था। इसके तकरीबन 18 दिन बाद रिपोर्ट आई है। साफ है कि मेरे पति पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। यदि स्वास्थ्य विभाग यह काम पहले किया रहता तो इसका कोई मतलब निकलता। अब स्वस्थ होने के बाद भी परेशानी सहनी पड़ रही है। मरीज की पत्नी ने यह भी बताया कि जब से ओमिक्रोन की पुष्टि की गई है, तब से विरोध सहना पड़ रहा है।

बुधवार की रात को भी कुछ मोहल्लेवासियों ने घर को घेर लिया था और हंगामा किया। इससे परिवार वाले डरे हुए हैं। साथ ही अब मेरे पति को मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बीपी बढ़ने लगा है और लगातार सिर दर्द की शिकायत हो रही है। जब पाजिटिव थे तो समस्या नहीं हुई, लेकिन अब इस बात के फैल जाने के बाद हम मानसिक और शारारिक रूप से ज्यादा परेशान हो रहे हैं।

आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी     |     मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया     |     15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी     |     21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी     |     इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम     |     महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद     |     समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी     |     सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात     |     प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप     |     एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374