Breaking
जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा ... राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर  महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफ... गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।

डबल मर्डर: पत्नी की हत्या के बाद 11 साल के बेटे का बेरहमी से काटा गला

Whats App

इंदौर: मिनी मुंबई कहे जाने वाले इन्दौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। जहां बेरहम पति अपनी पत्नी और अपने बेटे की हत्या कर फरार हो गया। पूरे मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है।

दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र में फैली सनसनी इंदौर में रिश्तों को तार तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक बेरहम पति ने अपनी पत्नी और 11 साल के  बेटे की बड़ी ही बेरहमी से गले पर वार कर हत्या कर दी। दरअसल पूरी घटना इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र की गणेशधाम कालोनी की है। जहां महाराष्ट्र के अकोला का रहने वाला परिवार काम की तलाश में इंदौर आया था। पति कुलदीप ने पहले अपने 11 साल के बेटे आकाश की धरदार हथियार से गला रेतकर हत्या की उनके बाद अपनी पत्नी शरदा बाई की हत्या कर फरार हो गया। पूरे मामले में मकान मालिक की सूचना पर पूलिस मौके पर पहुंची तो देखा दोनों के शव कमरे में पड़े थे।

मौके पर एफएसएल की टीम भी पहुंची और जांच कर दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच शुरू की। पुलिस के मुताबिक हत्या पति कुलदीप ने की फिलहाल आरोपी पति फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। उनके पकड़े जाने के बाद हत्या की वजह का खुलासा हो पायेगा। वही इस दोहरे हत्याकांड ने इन्दौर पुलिस को बैकफुट पर लाकर खड़ा कर दिया है। अभी कुछ समय पहले ही इंदौर और भोपाल में कमिश्नर सिस्टम बढ़ते अपराधों को लेकर किया गया था पर अपराध कम होते नजर नहीं आ रहे है।

जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत     |     ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम     |     छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा रथ     |     राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट     |     गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर      |     महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन     |     इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव     |     चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल     |     Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफल     |     गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374