Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

मनीष पॉल के ओटीटी डेब्यू शो रफूचक्कर का ट्रेलर रिलीज बोले – नए कलाकार की तरह महसूस कर रहा

Whats App

जैसे ही मनीष पॉल के ओटीटी डेब्यू शो रफूचक्कर का ट्रेलर आज रिलीज हुआ, मल्टी टैलेंटेड कलाकार ने इंडस्ट्री में कदम रखने वाले एक नए कलाकार की तरह उत्साह और घबराहट व्यक्त की।

15 से अधिक वर्षों के शानदार करियर के साथ, मनीष पॉल ने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए कई भूमिकाएँ निभाई हैं, हालांकि, रफूचक्कर ने उन्हें सबसे अनोखे और पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में प्रस्तुत किया। अभिनेता की बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाते हुए, रफूचक्कर में मनीष पॉल को एक नहीं बल्कि पांच अलग-अलग रूपों में चित्रित किया है।

ट्रेलर और अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में बात करते हुए, मनीष पॉल ने कहा, “मैं भावनाओं के उतार-चढ़ाव का अनुभव कर रहा हूं। मेरे पेट में तितलियाँ हैं, मैं उत्साहित, घबराया हुआ, जिज्ञासु और आभारी हूँ, मैं फिर से एक नए अभिनेता की तरह महसूस कर रहा हूँ जो करियर की शुरुआत कर रहा हो। रफूचक्कर मैंने पहले किए किसी भी काम से बिलकुल अलग है, इस शो ने मुझमें ऐसे पहलुओं की खोज की, जिनके बारे में मुझे पता भी नहीं था। मैं मनीष 2.0 को दर्शकों के सामने पेश करने को लेकर बहुत रोमांचित हूं और अपनी क्षमताओं को दिखाने के लिए मुझे सही मंच देने के लिए मैं जियो स्टूडियोज का आभारी हूं।”

रफूचक्कर के ट्रेलर में मनीष पॉल द्वारा निभाए गए प्रिंस नाम के एक ठग कलाकार की कहानी है। पांच अलग-अलग अवतारों के साथ, मनीष लगभग हर लुक में पहचाने नहीं जा सकते हैं। यह शो ड्रामा, सस्पेंस और भरपूर मनोरंजन का वादा करता है।

पिछले साल जुगजग जीयो में एक शानदार परफॉर्मेंस के बाद अभिनेता के लिए पुरस्कारों की एक श्रृंखला शुरू करने के बाद, मनीष पॉल ने अपने ओटीटी डेब्यू – रफुचक्कर में अपनी टैलेंट के विभिन्न पहलुओं का अनावरण करने के लिए अपनी पूरी जी जान लगाई है।

रितम श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित, रफुचक्कर, 15 जून 2023 से जियो सिनेमा पर स्ट्रीमिंग शुरू करने के लिए तैयार है। प्रमुख भूमिका में मनीष पॉल के साथ, प्रिया बापट और सुशांत सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374