Breaking
हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप

CG Vyapam PAT 2023 Result: पीएटी और पीवीपीटी प्रवेश परीक्षा के परिणाम जारी यहां चेक करें नतीजे

Whats App

रायपुर। छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) की ओर से सोमवार को प्री-एग्रीकल्चर टेस्ट(पीएटी) और प्री-वेटरनरी पालिटेक्निक टेस्ट (पीवीपीटी) प्रवेश परीक्षा के नतीजे घोषित कर दिया गया है। अभ्यर्थी व्यापमं की वेबसाइट cgvyapam.cgstate.gov.in पर जाकर देख सकते हैं। व्यापमं की तरफ से दो जुलाई को प्रदेशभर के 132 परीक्षा केंद्रों में परीक्षा ली गई थी, जिसमें 60.32 प्रतिशत छात्रों ने प्रवेश परीक्षा में हिस्सा लिया। प्रदेश में 44,218 छात्रों ने प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन किया था। जिसमें 26,674 उपस्थित और 17,544 उम्मीदवार अनुपस्थित रहे। आइजीकेवी की तरफ से बीएससी एग्रीकल्चर में प्रवेश के लिए जल्द ही काउंसिलिंग शेड्यूल जारी किया जाएगा।

CG Vyapam PAT 2023 Result: ऐसे चेक करें परिणाम

– CG PAT/ PVPT 2023 रिजल्ट चेक करने के लिए आपको सबसे पहले छत्तीसगढ़ प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है।

– वेबसाइट के होम पेज पर Result & Merit List के लिंक पर क्लिक करना है।

– अब आपको PAT/PVPT 2023 | Result लिंक पर क्लिक करना होगा।

– इसके बाद आपको नए पेज पर रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर एवं पासवर्ड दर्ज करके लॉग इन बटन पर क्लिक करना है।

– आपका रिजल्ट स्क्रीन पर ओपन हो जायेगा जहां से आप इसे चेक करने के साथ ही डाउनलोड भी कर सकते हैं।

CG Vyapam PAT 2023 Final Answer Key: यहां से डाउनलोड करें फाइनल आंसर की

सीजी व्यापम की ओर से प्री-एग्रीकल्चर टेस्ट 2023 का रिजल्ट जारी होने के साथ ही फाइनल उत्तर कुंजी भी जारी कर दी गयी है। आंसर की पीडीएफ फॉर्मेट में जारी की गयी है। अभ्यर्थी आंसर की के द्वारा अपने प्रश्न उत्तरों का मिलान कर सकते हैं। अभ्यर्थी ध्यान रखें की फाइनल आंसर की अंतिम एवं सर्वमान्य होगी, अंतिम उत्तर कुंजी पर किसी भी प्रकार से आपत्ति/ शिकायत दर्ज नहीं की जा सकती है।

हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान     |     दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान     |     उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा     |     अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा     |     ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश     |     केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप     |     जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान     |     ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM     |     कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर     |     निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374