Breaking
हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची क... मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देग... पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार

महाराष्ट्र: संभाजी नगर में बवाल, अवैध निर्माण खाली करने गई टीम पर पथराव; 7 पुलिसकर्मी घायल

Whats App

महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजी नगर में बुधवार को पुलिसकर्मियों और स्थानीय लोगों के बीच पथराव हो गया. महानगरपालिका प्रशासन मुकुंदवाड़ी रेलवे स्टेशन के परिसर में बने अवैध निर्माणों को ढहाने गई थी. शिवाजी नगर से जय भवानी नगर और झंडा चौक के बीच में बने अवैध निर्माण को ढहाने प्रशासन की टीम पहुंची हुई थी. स्थानीय लोगों ने मनपा के दस्ते सहित मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों पर पथराव शुरू कर दिया. इसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग किया. इससे भगदड़ मच गई. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आंसू गैस भी छोड़ें. पथराव में 7 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. 2 महिलाएं भी चोटिल हुई हैं.

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि औरंगाबाद यानी की संभाजी नगर में सड़क किनारे अवैध निर्माण था. इसके लिए लोगों को स्थानीय प्रशासन ने नोटिस भी दिया था. इलाके में सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है, लेकिन विभागीय लोग जब जेसीबी लेकर ध्वस्तीकरण के लिए पहुंचे तो स्थानीय लोग वहां विरोध करने लगे. हाथों में लाल झंडा लेकर विरोध के साथ पथराव करने लगे. इससे वहां भगदड़ मच गई. कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गए.

स्थानीय लोगों ने की थी शिकायत

Whats App

बता दें कि कुछ दिनों से मुकुंदवाड़ी रेलवे स्टेशन क्षेत्र में अवैध कारोबार बढ़ने के कारण छत्रपति संभाजी नगर शहर के लोगों ने प्रशासन से शिकायत की थी. प्रशासन की टीम को इस इलाके में कई जगहों पर अवैध अतिक्रमण देखने को मिला था. नगर निगम की ओर से इस क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने के साथ ही कार्रवाई करने के लिए अभियान भी चलाना पड़ा था.

स्थानीय लोगों ने अतिक्रमण हटाने पहुंची नगर निगम की टीम और पुलिस पर पथराव कर दिया. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. पुलिस ने आंसू गैस के गोले भी छोड़े. प्रदर्शन करने वाली भीड़ को पुलिस ने वहां से खदेड़ दिया. अब सेना को लगाया गया है.

हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची को टॉर्चर     |     मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण     |     सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू     |     बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने     |     आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस     |     बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस     |     नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया     |     इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक     |     भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देगा     |     पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374