Breaking
बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिं... गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक

Jio का सबसे सस्ता रिचार्ज, मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा, सिर्फ इतनी है कीमत

Whats App

देश में सस्ते और महंगे दोनों तरह के रिचार्ज प्लान उपलब्ध हैं, लेकिन किस कंपनी का प्लान आपके लिए सस्ता रहेगा? अगर ये सवाल आपका भी है तो शायद इसका जवाब आज आपको जरुर मिलेगा। दरअसल, Jio के पोर्टफोलियों में कई रिचार्ज प्लान मौजूद हैं, जो अलग-अलग प्राइस सेगमेंट और फीचर्स के साथ आते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही सस्ते प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं।

84 दिन की मिलेगी वैलिडिटी
Jio का एक 84 दिन की वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है, जो अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और बहुत से बेनेफिट्स के साथ आता है। Jio के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान में लोकल और STD कॉलिंग की सुविधा मिलती है। Jio के इस प्लान में यूजर्स को टोटल 6GB इंटरनेट डेटा मिलता है। हालांकि यह प्लान उनके लिए यूजफुल हैं, जो सिर्फ कॉलिंग वाला प्लान चाहते हैं।

Jio के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को टोटल 1000 SMS एक्सेस करने को मिलेंगे। इन SMS के जरिए भी कम्युनिकेशन किया जा सकता है। इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को Jio TV, Jio Cinema और Jio Cluod का एक्सेस मिलेगा. इसमें JioCinema premium का सब्क्रिप्शन शामिल नहीं है। इस रिचार्ज प्लान की कीमत 395 रुपये है। यह 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है। यह रिचार्ज प्लान Paytm, PhonePe और अन्य थर्ड पार्टी ऐप्स के प्लेटफॉर्म पर नहीं मिलेंगे। यह रिचार्ज प्लान सिर्फ My Jio और Jio के ऑफिशियल पोर्टल पर मौजूद है। Airtel का भी रिचार्ज प्लान है, इसकी कीमत 455 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को 84 दिन की वैलिडिटी के साथ 6GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिल जाएगी।

बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां     |     क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल     |     EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला     |     उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल     |     बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल     |     टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिंह लवली का झलका दर्द     |     गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी     |     बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या     |     मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374