Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

दाउद इब्राहिम की बहन हसीना के बंद पड़े घर पर रेड, छोटा शकील का रिश्तेदार हिरासत में

Whats App

मुंबई   अंडरवर्ल्ड से जुड़े लोगों के 10 ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय की टीम छापेमारी कर रही है। यह छापेमारी मुंबई और आसपास के इलाकों में जारी है। सूत्रों के मुताबिक, अंडरवर्ल्ड के लोगों के अलावा इस रेड में महाराष्ट्र के एक बड़े नेता का नाम भी सामने आया है। यह रेड मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ी है। हालांकि अभी तक ED का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के कई साल से बंद पड़े घर को भी ED की टीम खंगाल रही है।

ताजा जानकारी के मुताबिक, ED ने छोटा शकील का रिश्तेदार सलीम फ्रूट को हिरासत में लिया गया है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी हो सकती है।

पाकिस्तान कनेक्शन आया था सामने

Whats App

90 के दशक में फरार हुए अंडरवर्ल्ड डान दाऊद इब्राहिम से जुड़े लोगों पर बड़े पैमाने पर मनी लॉन्ड्रिंग में शामिल होने का आरोप है। कुछ दिन पहले केंद्रीय जांच एजेंसी को अंडरवर्ल्ड के पंजाब कनेक्शन के बारे में पता चला था। यह जानकारी सामने आई थी कि पंजाब में अस्थिरता फैलाने के लिए पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI अंडरवर्ल्ड का सहारा ले रही है। सूत्रों के मुताबिक, अंडरवर्ल्ड से जुड़े लोग बड़े पैमाने पर मुंबई से पंजाब पैसे पहुंचा रहे हैं।

कुछ दिन पहले दाऊद का करीबी हुआ था अरेस्ट

इस महीने की शुरुआत में जांचकर्ताओं ने 1993 ब्लास्ट के आरोपी अबू बकर को गिरफ्तार किया था। 29 सालाें से फरार अबू को दाऊद का करीबी सहयोगी बताया जाता है। अबू को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में गिरफ्तार किया गया था।

संजय राउत की PC से पहले रेड के मायने

शिवसेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत मंगलवार शाम 4 बजे मुंबई के शिवसेना भवन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा नेताओं को लेकर बड़ा खुलासा करने जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, वे ED और बीजेपी नेताओं के बीच कथित संबंधों को लेकर कुछ खुलासा कर सकते हैं। प्रेस-कॉन्फ्रेंस से पहले हुई इस रेड को भी इसी मामले से जोड़ कर देखा जा रहा है।

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374