Breaking
20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल

TRP में धड़ाम हुआ ‘अनुपमा’, मौका मिलते ही इस शो ने मारी बाजी

Whats App

नई दिल्ली: हर हफ्ते सीरियल की कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट लाकर मेकर्स दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश करते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि शो की कहानी का सीधा असर टीआरपी पर पड़ता है. कई बार इस टीआरपी के खेल के चक्कर में मेकर्स को शो की कहानी भी पलटनी पड़ती है.  Ormax Media ने साल 2022 के छठे हफ्ते की TRP लिस्ट रिलीज कर दी है. जानिए अपनी कहानी के दम पर इस हफ्ते कौन सा सीरियल किस नंबर पर आया.

‘तारक मेहता का चश्मा’- नंबर 1

इस हफ्ते भी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो टीआरपी के मामले में नंबर एक की पोजीशन पर है. खास बात है कि ये शो कई साल पुराना है और अभी भी लोगों के बीच अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है.

Whats App

‘अनुपमा’- नंबर 2

कई महीनों से नंबर एक की पोजीशन पर कब्जा जमाने वाले सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) के मेकर्स के लिए बुरी खबर है. दर्शकों को इस शो की कहानी अब थोड़ी बोरिंग सी लग रही है लिहाजा ये शो नंबर 1 पर नहीं बल्कि TRP में नंबर 2 पर है.

द कपिल शर्मा शो’- नंबर 3

नंबर तीन की पोजीशन पर मशहूर कॉमेडी सीरियल ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kpail Sharma Show) है. ये शो लगातार टीआरपी में नंबर तीन पर बना हुआ है.

‘भाग्य लक्ष्मी’- नंबर 4

‘भाग्य लक्ष्मी’ (Bhagya Lakshmi) सीरियल की कहानी दर्शकों को रास आ रही है. जिसका सबूत इस सीरियल की टीआरी रेटिंग है. इस हफ्ते ये सीरियल नंबर 4 पर है.

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’- नंबर 5

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) को छोड़ने के बाद भी ये सीरियल टीआरपी में नंबर 5 की पोजीशन पर है. पिछली बार इसकी रेटिंग 7 थी, लिहाजा पिछले हफ्ते के मुकाबले इस बार सीरियल की रेटिंग ज्यादा अच्छी आई है.

20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374