New Year
Breaking
गोपलगंज।मांझागढ़ में रामनवमी शोभा यात्रा पर दिखा अदभुत नजारा । ताइवान की राष्ट्रपति अमेरिका पहुंचीं, विरोध के साथ स्वागत भी हुआ  हीरानगर में ग्रेनेड से हमला, एक पुलिसकर्मी हुआ घायल मामा अपने भांजों को पिलाते हैं पानी, आम देते हैं उपहार, यह है मान्यता सौतेली बेटी के साथ पिता ने किया दुष्कर्म, लोगों ने आरोपी को पकड़ा कांग्रेस नेता चिदंबरम ने माना, राहुल गांधी को जनता का समर्थन नहीं मिल रहा  शराब और बीयर 1 अप्रैल से महंगी होगी, जानें कितना बढ़ा दाम भारत के इस बल्लेबाज ने बदल दिया टी20 क्रिकेट खेलने का अंदाज खरबूजा खाने के फायदे, उपयोग, न्यूट्रिशन और साइड इफेक्ट एलजी ने पास किया डीडीए का 7643 करोड़ का बजट, ढांचे के लिए कई अहम फैसले

लॉकअप रियलिटी शो 2022 (Lock Up Reality Show in Hindi) (Release Date, India Contestant)

Whats App

लॉकअप रियलिटी शो 2022, रिलीज़ डेट, भारतीय प्रतिभागी, शुरुआत (Lock Up Reality Show in Hindi) (Release Date, India Contestant, Start Date)

बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर के सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में इनके द्वारा ही कर्नाटक मुद्दे पर दी गई अपनी राय के कारण काफी बवाल हो रहा है। बता दे कि, कंगना रनौत बॉलीवुड की एक सफल अभिनेत्री है, जो अपनी बेबाक राय के लिए जानी जाती है। कंगना रनौत फिल्मों में एक्टिंग तो करती ही है, साथ ही उन्होंने कई फिल्मों को बनाने में भी महत्वपूर्ण योगदान दिया है।  इस बार कंगना रनौत दर्शकों के लिए कुछ ऐसा धमाकेदार लेकर के आई है, जो दर्शकों के लिए काफी इंटरेस्टिंग साबित होगा। बता दे कि, कंगना रनौत एक रिएलिटी कार्यक्रम लेकर के आ रही है, जिसका नाम लोक अप रखा गया है, जिसके अंदर इंडिया के कई फेमस टिक टॉक स्टार और टेलीविजन अभिनेता तथा अभिनेत्रियां शामिल है।

लॉकअप रियलिटी शो 2022 क्या है (Lock Up Reality Show)

Whats App

एकता कपूर के बारे में तो आप जानते ही होंगे, यह एक ऐसी महिला जिन्होंने टीवी सीरियल पर कई सुपर डुपर हिट सीरियल को डायरेक्ट और प्रोड्यूसर करने का काम किया है। एकता कपूर भारतीय दर्शकों के लिए एक अनूठा प्रोग्राम लेकर के आ रही हैं, जो कि एक रियलिटी शो है, जिसका नाम लॉकअप रखा गया है। लॉकअप रियलिटी शो को एकता कपूर के द्वारा लांच किया गया है। इस कार्यक्रम के अंदर आपको सच्चाई और विवादों का काफी मेलजोल देखने को मिलेगा।

इस कार्यक्रम को जिस प्रकार बिग बॉस का कार्यक्रम है, उसी की तर्ज पर बनाया गया है। ‌इसके अंदर भी आपको इंडिया के कई फेमस अभिनेता और अभिनेत्री दिखाई देंगे, जिन्हें एक जेल में बंद कर दिया जाएगा और उनके क्रियाकलापों को टीवी के ऊपर दिखाया जाएगा।

लॉकअप रिअलिटी शो 2022 होस्ट (Lock UP Reality Show Host)

एकता कपूर ने इस कार्यक्रम को होस्ट करने के लिए बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कंगना रनौत का सिलेक्शन किया है। कंगना रनौत बॉलीवुड की कुछ धमाकेदार पिक्चरों के लिए जानी जाती है। जैसे कि क्वीन, पंगा, सिमरन इत्यादि। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि, कंगना रनौत ने बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने के बदले में कई अवार्ड भी अपने नाम किए हैं।‌ जैसे कि नेशनल फिल्म अवॉर्ड, फिल्मफेयर अवार्ड, पद्मश्री अवार्ड। साल 2021 में कंगना की लास्ट मूवी रिलीज हुई थी जिसका नाम थलाइवी था, जो कि एक इंडियन बायोग्राफी ड्रामा फिल्म थी। इस फिल्म की कहानी के अंदर साउथ के राज्यों की सुप्रसिद्ध मुख्यमंत्री जयललिता की कहानी बताई गई थी। वर्तमान के समय में भारत ने एकता कपूर के साथ हाथ मिलाया है और यह पहली बार है जब यह एकता कपूर के साथ मिलकर के लॉकअप नाम का रियलिटी कार्यक्रम लेकर के आ रही हैं।

लॉकअप रियल्टी शो कांस्टेंट 2022 (Lock UP Reality Show Contestant)

बता दें कि इस रियलिटी कार्यक्रम में कुल 16 अलग-अलग सेलिब्रिटी भाग ले रहे हैं जिन्हें एक जेल के अंदर डाल दिया जाएगा। नीचे हमने आपको उन सभी 16 लोगों के नाम दिए हैं जो इसमें पार्टिसिपेट कर रहे हैं। इसके अलावा हो सकता है कि इस कार्यक्रम में कुछ अन्य लोगों को भी आगे चलकर के शामिल किया जाए।

1    दिव्यंका त्रिपाठी

2:   मानव गोहिल

3:   हिना खान

4:   श्वेता तिवारी

5:   सुरभि ज्योति

6:   उर्फी जावेद

7:   आदित्य सिंह राजपूत

8:   मल्लिका शेरावत

9    अनुष्का सेन

10:  अवनीत कौर

11:  चेतन भगत

12:  हर्ष बेनीवाल

13   शहनाज गिल

14   वीर दास

लॉकअप रियल्टी शो रिलीज डेट (Lock UP Reality Show Release Date)

मीडिया सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लॉकअप रियल्टी कार्यक्रम साल 2022 में 27 फरवरी के दिन टीवी पर लॉन्च हो सकता है। जो लोग भी इस रिएलिटी कार्यक्रम को देखना चाहते हैं वह ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर इसे देख सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, एएलटी बालाजी और एम एक्स प्लेयर यह दोनों ऐसे प्लेटफार्म हैं, जहां पर आप इस रियल्टी कार्यक्रम को देख सकते हैं। इस रियल्टी कार्यक्रम को बनाने वाले लोगों ने कहा है कि यह दुनिया का पहला फेंटेसी गेम है। इसलिए इसे हमने लॉकअप नाम दिया है।

लॉकअप रियलिटी शो और एकता कपूर (Lock UP Reality Show and Ekta Kapoor)

वर्तमान समय में एकता कपूर किसी भी प्रकार के परिचय की मोहताज नहीं है। बता दें कि एकता कपूर ने टीवी के लिए कई सीरियलों का निर्माण किया है, साथ ही साथ उसके डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के पद को भी अदा किया है। यही वजह है कि एकता कपूर की गिनती आज करोड़पति लोगों में होती हैं, उन्होंने सीरियल बना बना करके काफी अच्छे पैसे भी कमाए हैं।

इनके अधिकतर सीरियल पहले स्टार प्लस टीवी चैनल पर आते थे परंतु इनके कई सीरियल अब कलर्स और सोनी टीवी पर भी आते हैं। बता दें कि इन्होंने क्योंकि सास भी कभी बहू थी के साथ ही साथ अन्य कई सीरियलो का निर्माण किया है।

लॉकअप कार्यक्रम के बारे में एकता कपूर का कहना है कि यह अमेरिका में आने वाले एक कार्यक्रम से प्रभावित है परंतु उस कार्यक्रम में काफी कुछ लिमिट क्रॉस कर दी जाती थी परंतु हमने अपने कार्यक्रम में लिमिट तय करके रखी है।

FAQ

Q : लॉकअप रियल्टी कार्यक्रम में कितने लोग भाग ले रहे हैं? Ans : 16 लोग Q : लॉकअप रियल्टी कार्यक्रम के कांस्टेंट के नाम क्या है? Ans : आर्टिकल में हमने आपको नाम बता कर रखे हैं। Q : लॉकअप रियलिटी कार्यक्रम टीवी पर कब से आएगा? Ans : 27 फरवरी साल 2022 Q : लॉकअप रियलिटी कार्यक्रम की होस्ट कौन है? Ans : बॉलीवुड के अभिनेत्री कंगना रनौत

अन्य पढ़ें –

ताइवान की राष्ट्रपति अमेरिका पहुंचीं, विरोध के साथ स्वागत भी हुआ      |     हीरानगर में ग्रेनेड से हमला, एक पुलिसकर्मी हुआ घायल     |     मामा अपने भांजों को पिलाते हैं पानी, आम देते हैं उपहार, यह है मान्यता     |     सौतेली बेटी के साथ पिता ने किया दुष्कर्म, लोगों ने आरोपी को पकड़ा     |     कांग्रेस नेता चिदंबरम ने माना, राहुल गांधी को जनता का समर्थन नहीं मिल रहा      |     शराब और बीयर 1 अप्रैल से महंगी होगी, जानें कितना बढ़ा दाम     |     भारत के इस बल्लेबाज ने बदल दिया टी20 क्रिकेट खेलने का अंदाज     |     खरबूजा खाने के फायदे, उपयोग, न्यूट्रिशन और साइड इफेक्ट     |     एलजी ने पास किया डीडीए का 7643 करोड़ का बजट, ढांचे के लिए कई अहम फैसले     |     गोपलगंज।मांझागढ़ में रामनवमी शोभा यात्रा पर दिखा अदभुत नजारा ।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374