Breaking
गोपालगंज।टीकाकरण से वंचित लाभार्थियों की पहचान के लिए जिले में चलेगा महा-सर्वे, मोबाइल एप में दर्ज ह... गोपालगंज।अब थावे मंदिर में माता के दर्शन के साथ ही लीजिए “ जीवन रक्षा का डोज”, बनाया गया टीकाकरण कें... गोपालगंज। मुखिया के पहली ही पारी में अनु मिश्रा ने रिकॉर्ड मतों से की जीत दर्ज,तो पूर्व के दिग्गजों ... गोपालगंज।बैकुंठपुर का युवक भोजपुरी फिल्मों में मचा रहा धमाल। गोपालगंज। निर्जला पर्व के बीच 201 मतदान केंद्रों पर शाम पांच बजे तक पड़े.. मतदान केंद्र पर वोट डालने जा रहे मुखिया प्रत्याशी सहित उनके परिवार को बीच रास्ते बेरहमी से पीटा। माँ ने जिस बेटे के लिए रखा था जिउतिया व्रत उसे अपराधियों ने उतरा मौत के घाट.(सुनामी एक्सप्रेस) पटना। रामाश्रय सिंह हत्याकांड के एक आरोपित की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक। गोपालगंज ।पंचायत चुनाव को लेकर भोरे के 6 लोगों पर भेजा गया सीसीए लगाने का प्रस्ताव। गोपालगंज।सामाजिक कार्यों जुड़े से आम नागरिकों को भी मिलेगा प्रशस्ति पत्र।

गोपालगंज।दो हजार घरों में घुसा बाढ़ का पानी

हितेश वर्मा।

गंडक नदी के जलस्तर में लगातार वृद्धि जारी है। शुक्रवार को बाढ़ के पानी से घिरे दस गांवों में भीषण तबाही मच गई। लोगों के घरों में बाढ़ का पानी घुसने के बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। गंडक नदी के निचले हिस्से में बसे घोंघराहां, मसूरिया, बांसघाट, महारानी, पनडूहीं, महारानी हथियाही, दिला टोला, बहरामपुर, उसरी दियारा, बंधौली, खोम्हारीपुर, सलेमपुर, शीतलपुर, गम्हारी दियारा, आशा खरा, प्यारेपुर, बिनटोली, महम्मदपुर तथा यादवपुर गांवों में करीब दो हजार परिवार बाढ़ से त्रस्त हैं। शुक्रवार की सुबह जलस्तर में तेजी से वृद्धि शुरू हो गया। एक-एक कर लोगों के घरों में बाढ़ का पानी प्रवेश करने लगा। जैसे-जैसे बाढ़ का पानी घर में प्रवेश कर रहा था। लोगों के पलायन का सिलसिला भी उतनी ही तेजी से जारी रहा। प्रशासनिक स्तर पर बाढ़ पीड़ितों को सुरक्षित स्थान पर भेजने के लिए नाव की व्यवस्था नहीं की गई थी। जिससे बाढ़ पीड़ितों को जान जोखिम में डालकर पैदल ही सुरक्षित स्थान की ओर पलायन करना पड़ा। बुधवार को बाल्मीकिनगर बराज से छोड़ी गई 4.12 लाख क्यूसेक पानी शुक्रवार की सुबह बैकुंठपुर के डुमरियाघाट होते हुए नदी के जल अधिग्रहण क्षेत्र से गुजरने लगा। जैसे ही अत्यधिक मात्रा में पानी नदी में पहुंची। निचले हिस्से में बसे लोग पलायन करने लगे। हालांकि इस दौरान जान-माल की क्षति की सूचना नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज।टीकाकरण से वंचित लाभार्थियों की पहचान के लिए जिले में चलेगा महा-सर्वे, मोबाइल एप में दर्ज होगी जानकारी।     |     गोपालगंज।अब थावे मंदिर में माता के दर्शन के साथ ही लीजिए “ जीवन रक्षा का डोज”, बनाया गया टीकाकरण केंद्र     |     गोपालगंज। मुखिया के पहली ही पारी में अनु मिश्रा ने रिकॉर्ड मतों से की जीत दर्ज,तो पूर्व के दिग्गजों का भी जाने हाल।     |     गोपालगंज।बैकुंठपुर का युवक भोजपुरी फिल्मों में मचा रहा धमाल।     |     गोपालगंज। निर्जला पर्व के बीच 201 मतदान केंद्रों पर शाम पांच बजे तक पड़े..     |     मतदान केंद्र पर वोट डालने जा रहे मुखिया प्रत्याशी सहित उनके परिवार को बीच रास्ते बेरहमी से पीटा।     |     माँ ने जिस बेटे के लिए रखा था जिउतिया व्रत उसे अपराधियों ने उतरा मौत के घाट.(सुनामी एक्सप्रेस)     |     पटना। रामाश्रय सिंह हत्याकांड के एक आरोपित की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक।     |     गोपालगंज ।पंचायत चुनाव को लेकर भोरे के 6 लोगों पर भेजा गया सीसीए लगाने का प्रस्ताव।     |     गोपालगंज।सामाजिक कार्यों जुड़े से आम नागरिकों को भी मिलेगा प्रशस्ति पत्र।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374