Breaking
ब्रेकफास्ट में खाएं ये हेल्दी वेट लॉस डिशेज अमित शाह आज गुजरात में, जगन्नाथ मंदिर में मंगला आरती के बाद कई विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण ओवैसी बोले- कांग्रेस अपनी प्रासंगिकता तेजी से खोती जा रही उसे खत्म हो जाना चाहिए जीवाश्म वैज्ञानियों ने सबसे प्राचीन सरीसृप की खोज की नटेरन जनपद में शुरू हुआ मतदान; 84 ग्राम पंचायतों के 237 पोलिंग बूथ पर डाले जा रहे वोट लुधियाना से जांलधर चुराने आया था ऑटो, सिक्योरिटी गार्ड ने दबोचा, जमकर की धुनाई उदयभान बोले- गद्दार, उसका भविष्य जीरो है, जीतने के लिए भाजपा से किया समझौता यूपी सरकार ने हाईकोर्ट को दिया जवाब, कहा-पूरी तरह से अवैध था जावेद पंप का घर, इसीलिए ढहाया 31 जुलाई तक टीम लोगों को करेगी जागरूक ED के शिकंजे में फंसे भूपिंदर सिंह हनी को मिली जमानत

FedEx के नए CEO राज सुब्रमण्‍यम बने

Whats App

एक और भारतवंशी को अमेरिकी कंपनी की कमान सौंपी गई है। जी हां, भारतीय अमेरिकी राज सुब्रमण्यम  FedEx के नए मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) बनाए गए हैं। सुब्रमण्यम अध्यक्ष और सीईओ फ्रेडरिक डब्ल्यू स्मिथ की जगह लेंगे, जो 1 जून को इस पद से हट जाएंगे। फ्रेडरिक को अब कंपनी का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है।

स्मिथ ने कहा कि अमेरिकी बहुराष्ट्रीय कूरियर डिलीवरी कंपनी FedEx को सुब्रमण्‍यम नई ऊंचाई पर ले जाएंगे। स्मिथ ने कहा कि वह अपने नए रोल में बोर्ड प्रशासन के साथ-साथ कंपनी को स्थिरता और अपडेशन में मदद करेंगे।

सुब्रमण्यम ने कहा कि स्मिथ ने 1971 में FedEx की स्थापना की थी। उन्होंने दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे बेहतरीन कंपनियों में से एक की स्थापना की है और यह मेरे लिए सम्मान और सौभाग्य की बात है कि मुझे यह जिम्‍मेदारी सौंपी गई है। बता दें कि FedEx के वैश्विक स्तर पर 600000 कर्मचारी हैं। सुब्रमण्यम को 2020 में FedEx के निदेशक मंडल में चुना गया था और वह अब भी बोर्ड में बने रहेंगे।

ब्रेकफास्ट में खाएं ये हेल्दी वेट लॉस डिशेज     |     अमित शाह आज गुजरात में, जगन्नाथ मंदिर में मंगला आरती के बाद कई विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण     |     ओवैसी बोले- कांग्रेस अपनी प्रासंगिकता तेजी से खोती जा रही उसे खत्म हो जाना चाहिए     |     जीवाश्म वैज्ञानियों ने सबसे प्राचीन सरीसृप की खोज की     |     नटेरन जनपद में शुरू हुआ मतदान; 84 ग्राम पंचायतों के 237 पोलिंग बूथ पर डाले जा रहे वोट     |     लुधियाना से जांलधर चुराने आया था ऑटो, सिक्योरिटी गार्ड ने दबोचा, जमकर की धुनाई     |     उदयभान बोले- गद्दार, उसका भविष्य जीरो है, जीतने के लिए भाजपा से किया समझौता     |     यूपी सरकार ने हाईकोर्ट को दिया जवाब, कहा-पूरी तरह से अवैध था जावेद पंप का घर, इसीलिए ढहाया     |     31 जुलाई तक टीम लोगों को करेगी जागरूक     |     ED के शिकंजे में फंसे भूपिंदर सिंह हनी को मिली जमानत     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374