Breaking
डेढ़ माह से हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को भोरे पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल... सिंधिया बोले-मुझे विश्वास है जनता हमारे साथ है और प्रचंड बहुमत से सारे प्रत्याशी जीतेंगे इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं? अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम

विधायक बोलीं -पचमढ़ी में CM-मंत्रियों की बैठक पर कहा- जनता के पैसों पर मौज कर आए, शराबबंदी के लिए चलाऊंगी मुहिम

Whats App

पथरिया  विधायक रामबाई ने पचमढ़ी में हुई शिवराज कैबिनेट की चिंतन बैठक पर तंज कसा है। जबलपुर आईं विधायक ने कहा कि जनता के पैसों पर मौज नहीं होनी चाहिए। इसके लिए मंत्रालय बना है। BJP नेता उमा भारती के शराबबंदी का समर्थन करते हुए कहा- मैं भी शराबबंदी के लिए मुहिम छेडूंगी।

विधायक ने कहा कि मंत्रालय में सुविधाओं के बाद भी पचमढ़ी में बैठक का कारण हो सकता है कि होली मिलन समारोह मना रहे हों। आखिर नेता-मंत्रियों को भी इंजॉय करने का अधिकार है। पर, ये खर्च जनता के पैसे की बजाए खुद की जेब से होता, तो अच्छा संदेश जाता। अब कैबिनेट मीटिंग पचमढ़ी में हो या फिर विदेशों में, यह सरकार की सोच का विषय है।

पेपर लीक केस पर कहा- सच कहने वालों के साथ ऐसा ही होता है

Whats App

MPTET पेपर लीक केस में कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा पर FIR होने पर रामबाई ने कहा- सत्य कहने वालों के साथ अक्सर ऐसा ही होता है। लेकिन, सत्य की ही जीत होती है। सत्य हार नहीं सकता। सरकार को पेपर लीक करने वाले की जांच करनी चाहिए थी। मध्यप्रदेश में पुलिस भर्ती से लेकर शिक्षक भर्ती तक की प्रक्रिया पर सवाल उठ रहे हैं।

मैं भी शराबबंदी की पक्षधर

रामबाई ने BJP नेता उमा भारती द्वारा की जा रही शराबबंदी का समर्थन करते हुए कहा कि सरकारी कलारी चले, इसका कोई विरोध नहीं। लेकिन, गांव-गांव में जो शराब बिक रही है, वो बंद होना चाहिए। 200 रुपए की मजदूरी करने वाला शाम को 100 रुपए की शराब पी जाता है। ऐसे में परिवार का कैसे गुजारा चलेगा? मैं भी अपने विधानसभा में गली-गांव में बिक रही शराब बंद कराने के लिए जल्द ही मुहिम शुरू करूंगी।

सिंधिया बोले-मुझे विश्वास है जनता हमारे साथ है और प्रचंड बहुमत से सारे प्रत्याशी जीतेंगे     |     इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस     |     बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी     |     हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं?     |     अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस     |     गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस     |     बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन     |     पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी     |     तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम     |     डेढ़ माह से हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को भोरे पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374