Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

आईआरसीटीसी दे रहा लेह-लद्दाख घूमने का शानदार मौका, पैकेज में रहना-खाना फ्री

Whats App

IRCTC Air Tour Package: अगर आप भी चिलचिलाती गर्मी से आहत हैं और कहीं पहाड़ों पर घूमने जाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये खबर

बस आपके लिए ही है. आईआरसीटीसी दे रहा है सस्ते में लेह-लद्दाख घूमने का मौका. आइए जानते हैं इस खास पैकेज की डिटेल्स.

IRCTC Air Tour Package of Leh Ladakh: अगर आप भी इस गर्मी से राहत के लिए कहीं पहाड़ों पर घूमने जाने का प्लान कर रहे हैं तो ये खबर जरूर पढ़ लें. दरअसल, इस समय मैदानी इलाकों में बहुत ज्यादा गर्मी पड़ रही है. ऐसे में, आईआरसीटीसी खास आपके लिए सुनहरा मौका लाया है. इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (Indian Railway Catering and Tourism Corporation) लेह-लद्दाख का एक एयर टूर पैकेज लॉन्च किया है. इसमें आप हैदराबाद से लेह-लद्दाख (Leh-Ladakh) जाएंगे. आइए जानते हैं इस पैकेज की डिटेल्स.

Whats App

आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर इसकी जानकारी दी गई है. लेह-लद्दाख का यह टूर पैकेज (IRCTC Ladakh Tour) 16 जून 2022 से शुरू होगा और 7 जुलाई तक चलेगा. यह पैकेज 6 दिन 7 रातों तक चलेगा.

कहां-कहां घूमेंगे आप?

आईआरसीटीसी की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, ‘लेह-लद्दाख के खास टूर पैकेज में आपको लेह स्तूप और मठ के दर्शन करने का मौका मिलेगा. इसके अलावा शाम वैली में लेह पैलेस, शांति स्तूप, गुरुद्वारा, नुब्रा वैली जैसी जगहों पर भी घूमने का मौका मिलेगा. और सबसे खास बात कि यहां आपको विश्व प्रसिद्ध झील पैंगांग भी देखने को मिलेगा.

जानिए पैकेज की डिटेल

इस यात्रा की शुरुआत हैदराबाद से होगी. इसके तहत आपको फ्लाइट से Economy क्लास में दिल्ली ले जाया जाएगा.– फिर यहां से आप फ्लाइट से ही लेह जाएंगे.– आपको इस पैकेज में ब्रेकफास्ट (Breakfast), लंच (Lunch) और डिनर (Dinner) की सुविधा मिलेगी.– इसके साथ ही रात में रुकने के लिए होटल की सुविधा मिलेगी.– इसके तहत आपको सांस्कृतिक शो भी दिखाया जाएगा.– यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए ऑक्सीजन सिलेंडर (Oxygen Cylinder) भी दिया जाएगा.– यात्रा के दौरान आपको आईआरसीटीसी टूर मैनेजर भी मिलेगा.– इस पैकेज में आपको ट्रैवल इंश्योरेंस की सुविधा भी मिलेगी.

पैकेज के लिए कितना देना होगा शुल्क

– इस पैकेज के तहत आपको अकेले यात्रा करने पर 44,025 रुपये चुकाने होंगे.– अगर आप दो लोग हैं तो 39,080 रुपये प्रति व्यक्ति रुपये चुकाने होंगे. – अगर आप 3 लोग हैं तो प्रति व्यक्ति 38,470 रुपये देने होंगे. – वहीं, जान लीजिए कि बच्चों के लिए आपको अलग से पैसे देने होंगे.

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374