Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

इंटरनेट मीडिया पर हुई दोस्‍ती, होटल में मिलने बुलाया और शादी का झांसा देकर महिला डाक्टर से किया दुष्कर्म

Whats App
भोपाल। टीटीनगर में दस महीने पहले तलाकशुदा महिला होम्योपैथिक डॉक्टर की इंटरनेट मीडिया पर केन्द्रीय विभाग के एक अफसर से दोस्ती हो गई थी। यह दोस्ती जल्द ही प्रेम-प्रसंग में बदली तो अफसर ने कहा कि वह अपनी पत्नी से खुश नहीं है इसलिए वह उसे तलाक देकर महिला डॉक्टर से शादी कर लेगा। विगत जुलाई के महीने में वह भोपाल आया तथा टीटी नगर इलाके के एक होटल में रुका। यहां पर शादी का झांसा देते हुए महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म किया। पिछले दिनों जब उसने शादी करने से मना कर दिया तो महिला डॉक्टर ने मामले की शिकायत पुलिस को कर दी। पुलिस ने दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
टीटी नगर पुलिस मुताबिक 46 वर्षीय महिला होम्योपैथिक डॉक्टर है। इसी साल जनवरी में महिला की दोस्ती इंटरनेट मीडिया पर अतुल श्रीवास्तव नाम के व्यक्ति से हुई थी। उसने खुद को केन्द्र सरकार के एक विभाग का अधिकारी बताया था तथा यह भी बताया कि फिलहाल उसकी तैनाती भिलाई छत्तीसगढ़ में है। इंटरनेट मीडिया पर चैटिंग के दौरान ही दोनों ने एक-दूसरे में मोबाइल नंबर ले लिए तथा आपस में बात करने लगे। बातचीत के दौरान ही अतुल श्रीवास्वत ने कहा कि वह अपनी पत्नी से बहुत परेशान है इसलिए वह उसे तलाक देकर महिला डॉक्टर से शादी करना चाहता है। जुलाई में वह भोपाल आया तथा टीटी नगर इलाके के एक होटल में रुक गया। उसने महिला को भी मिलने के लिए बुला लिया। यहां पर शादी का झांसा देते हुए उसने महिला के साथ ज्यादती की। इसके बाद भी जब भी वह भोपाल आता तो महिला को किसी न किसी होटल में बुलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। महिला जब भी शादी की बात कहती तो वह कहता था अभी उसका अपनी पत्नी से तलाक नहीं हो पाया है इसलिए शादी नहीं कर सकता।

पिछले दिनों जब महिला डॉक्टर ने उस पर शादी करने का दबाव डाला तो उसने शादी करने से मना कर दिया। इस पर महिला डॉक्टर ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत कर दी। पुलिस ने दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। शुरूआती जांच में यह भी पता चला है कि आरोपित अतुल श्रीवास्तव की तैनाती फिलहाल गुना में है।

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374