Breaking
इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं? अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम आर्थिक मोर्चे पर बेहाल पाकिस्तान में अब भारी आयात शुल्क लगाने से दवाओं की किल्लत देवेंद्र फडणवीस का डिमोशन या अनुशासन का संदेश? महाराष्ट्र के फैसले से भ्रम में भाजपा कार्यकर्ता

लॉटरी के नाम पर से 25 लाख की धोखाधड़ी, फिर ठगों ने महिला से मांगे अश्लील तस्वीर

Whats App

बिलासपुर। सरकण्डा क्षेत्र में महिला से लॉटरी के नाम पर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. ठगों ने पहले 25 लाख रुपए की लॉटरी लगने का झांसा दिया. महिला से 9 लाख रु अपने अकाउंट में जमा करा लिए, फिर पैसे वापस करने के बदले न्यूड वीडियो भेजने कहा.

महिला ने पैसे वापस लेने वीडियो भेजा तो आरोपियों ने फिर 5 लाख रुपए मांगे. महिला ने पैसे नहीं दिए, तो ठगों ने न्यूड वीडियो उसके पति के नंबर पर भेज दिया. महिला की रिपोर्ट पर सरकण्डा पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

सरकंडा क्षेत्र रहने वाली एक महिला के मोबाइल में बीते 23 अप्रैल को एक नंबर से कॉल आया, जिसमें उसके 25 लाख रुपए लॉटरी लगने की जानकारी दी गई, जिसे लेने प्रोसेसिंग फीस और अन्य खर्च के नाम पर उससे पैसे मांगे गए.

Whats App

महिला ने अपने और पति के बैंक अकाउंट से करीब 9 लाख रुपए ठगों के अकाउंट में ट्रांसफर किए, लेकिन महिला को लॉटरी की रकम नहीं मिली. उसे ठगी का अहसास हुआ, उसने पैसे देने से मना किया और अपनी रकम वापस मांगी, तो ठगों ने उसे अपना न्यूड वीडियो बनाकर भेजने कहा.

पैसे वापसी की उम्मीद में महिला ने अपना न्यूड वीडियो बनाकर ठग को भेज दिया. अब आरोपी उसे रकम वापस करने की बजाय 5 लाख की मांग करने लगे. महिला ने रकम देने से मना किया, तो आरोपी ठगों ने उसका न्यूड वीडियो महिला के पति को भेज दिया. उससे रुपयों की मांग की गई, पैसे नहीं मिलने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. महिला के पति ने मामले की जानकारी पत्नी से ली, फिर सरकण्डा थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई.

इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस     |     बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी     |     हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं?     |     अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस     |     गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस     |     बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन     |     पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी     |     तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम     |     आर्थिक मोर्चे पर बेहाल पाकिस्तान में अब भारी आयात शुल्क लगाने से दवाओं की किल्लत     |     देवेंद्र फडणवीस का डिमोशन या अनुशासन का संदेश? महाराष्ट्र के फैसले से भ्रम में भाजपा कार्यकर्ता     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374