Breaking
‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडल... 6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा? सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन? लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल

मुसलमान होने के शक में बुजुर्ग की हत्या: आरोपी बीजेपी नेता गिरफ्तार, एसपी ने की पुष्टि

Whats App

नीमच। मध्यप्रदेश के नीमच में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या करने वाले आरोपी दिनेश कुशवाह को मनासा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक सूरज कुमार वर्मा (Superintendent of Police Suraj Kumar Verma) ने इसकी पुष्टि की है।

ये है पूरा मामला

दरअसल, नीमच के मनासा में मुसलमान होने के शक में आरोपी ने दिनेश कुशवाह ने बुजुर्ग भंवरलाल चत्तर जैन की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। आरोपी ने आधारकार्ड मांगते हुए उसे लगातार चांटे मारे, जिससे बुजुर्ग की मौत हो गई। साथ ही आरोपी ने इसका वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Whats App

घटना नीमच जिले के मनासा की है। बुजुर्ग भंवरलाल चत्तर जैन रतलाम जिले के सरसी का निवासी था। वो मानसिक रूप से कमजोर भी था। उसका शव रामपुरा रोड मारुति शोरूम के पास मिला था। घटना के बाद परिजनों मनासा थाने का घेराव भी किया था।

‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडली     |     6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार     |     खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब     |     दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट     |     नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद     |     कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी     |     Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा     |     हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा?     |     सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन?     |     लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374