Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

भीषण गर्मी में भी नहीं होंगे पसीने से तर! ये 5 Portable Fans हैं बेस्ट

Whats App

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale Portable Fans Offers: इस समय गर्मी इतनी ज्यादा है कि हर कोई घर से काम के लिए भी नहीं निकलना चाहता है लेकिन ऐसा हो नहीं पाता है. गर्मी के इस मौसम में हम आपको 5 ऐसे पोर्टेबल फैंस के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको आप आराम से चला सकते हैं और गर्मी से राहत पा सकते हैं. 20 मई को शुरू हुई इस सेल में आपको 22 मई तक ऑफर्स का फायदा उठाने का मौका मिलेगा.

1.5W का ये रिचार्जेबल टेबल फैन एलईडी लाइट के साथ आता है और इसे 2,599 रुपये की जगह 899 रुपये में बेचा जा रहा है. ये रोटेट करता है और इसे आप अपने हिसाब से सेट कर सकते हैं. ये प्लास्टिक का बना हुआ है और लोगों को काफी पसंद आता है.

बिल्ट-इन रिचार्जेबल बैटरी के साथ आने वाला ये हैंड फैन यूएसबी से चार्ज किया जा सकता है. ये बेहद छोटा है और काफी काम का भी है. 899 रुपये की कीमत वाले इस फैन को फ्लिपकार्ट बिग बचत धमाल सेल से 57% के डिस्काउंट के बाद 379 रुपये में लिया जा सकता है.

Whats App

एलईडी लाइट वाला ये मिनी पोर्टेबल फैन 1,499 रुपये का है लेकिन फ्लिपकार्ट पर इसे 63% के डिस्काउंट पर बेचा जा रहा है. सेल में इस पोर्टेबल फैन की कीमत 549 रुपये है. इसमें आपको 7 स्पीड मोड्स दिए जा रहे हैं और इसे यूएसबी के जरिए चार्ज किया जा सकता है.

ये एक पोर्टेबल टेबल फैन है, जिसे रिचार्ज किया जा सकता है. इसे फ्लिपकार्ट की सेल में 1,199 रुपये में बेचा जा रहा है जबकि इसकी असली कीमत 1,699 रुपये है. यूएसबी से चार्ज होने वाले इस फैन में आपको इमरजेंसी लाइट भी दी जा रही है और इसकी बैटरी 2000mAh की है.

ये एक अनोखा पोर्टेबल फैन है जिसे नेकबैंड की तरह गले में पहन जा सकता है. 2200mAh की बैटरी वाले इस फैन को 30 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है और इसमें एलईडी लाइट भी दी गई है. इसे आप अपने साथ कहीं भी लेकर जा सकते हैं और ये बिजली की भी बचत करता है. 999 रुपये के इस फैन को 899 रुपये में खरीदा जा सकता है.

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374