Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

सैमसंग की टक्कर में उतरा वनप्लस, ला रहा ये खास ट्राई फोल्डेबल स्मार्टफोन, यहां देखें इमेज

Whats App

बीजिंग। स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस की तरफ से फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी है. हालांकि यह फोन Samsung के फोल्डेबल स्मार्टफोन से अलग होगा। दरअसल अभी तक मार्केट में ऐसे फोल्डेबल स्मार्टफोन मौजूद हैं, जिन्हें सिंगल बार ही फोल्ड किया जा सकता है। लेकिन वनप्लस ट्राई-फोल्डेबल स्मार्टफोन लेकर आ रहा है। जैसा कि मालूम है कि वनप्लस के इस फोन को तीन बार फोल्ड किया जा सकेगा।

क्या होगा खास 

वनप्लस के ट्राई-फोल्डेबल स्मार्टफोन को फोल्ड करने के लिए दो हिंज दी जाएंगी। जिसे एक हैंडी स्लाइडर से लॉक किया जा सकेगा। हाल ही में वनप्लस के फोल्डेबल स्मार्टफोन को हाल ही में सामने आया है। जिसमें तीन डिस्प्ले दी गई हैं। लीक रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस के ट्राई-फोल्डेबल स्मार्टफोन के पेटेंट को चीन में साल 2020 में फाइल किया गया था। हालांकि इसे इसी साल जुलाई 2021 में पब्लिश किया गया था। वनप्लस के पेटेंट को वर्ल्ड इंलैक्चुअल प्रॉपर्टी ऑफिस (डब्ल्यूआईपीओ) में दर्ज कराया गया ह। रिपोर्ट के मुताबिक डिवाइस को तीन अलग-अलग तरह से फोल्ड किया जा सकता है। इसमें यूजर्स को डिवाइस में एप्लीकेश को बांटने का ऑप्शन दिया गया है। साथ ही नए पेटेंट में रोटेटिंग टर्निंग प्लेट का ऑप्शन दिया गया है, जो यूजर्स को डिवाइस को ट्राईएंगल फोल्ड में विभाजित करती है।

Whats App

इन फोन की टेस्टिंग शुरू 

प्लस की तरफ से वनप्लस 8, वनप्लस 8 प्रो, वनप्लस 8टी की टेस्टिंग के लिए टेस्टर की नियुक्ति शुरू कर दी गई है। यह एंड्राइड 12-बेस्ड ऑक्सीजन 12 बीटा पर काम कर रहा है। हालांकि जल्द ही बीटा टेस्टिंग को बंद कर दिया जाएगा, जहां यूजर्स के लिए नॉन-डिस्क्लोजर एग्रीमेंट की जरूरत होगी। वनप्लन 8टी के लिए करीब 200 लोगों को बुलाया गया है। जबकि वनप्लस 8 और वनप्लस 8 प्रो के लिए 200 लोगों इनवाइट किया गया। इन सभी पार्टिसपेंट के लिए वनप्लस के साथ एडीए (नॉन-डिस्क्लोजर एग्रीमेंट) साइअप करना होगा। वनप्लस की तरफ से बेस्ट परफॉर्मर के लिए गिफ्ट का ऐलान किया गया है। कंपनी जल्द ही वनप्लस 8, वनप्लस 8 प्रो और वनप्लस 8टी प्रो का ओपल बीटा प्रोग्राम शुरू किया जा सकता है।

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374