Breaking
पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी? कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है... हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना? कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?

इलेक्शन सॉन्ग में दिखाई थी मूसेवाला के शव की फोटो; प्रधान वड़िंग बोले- उनके नाम पर वोट न मांगे

Whats App

चंडीगढ़: सफाई देते कांग्रेस के पंजाब प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग।पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की फोटो इलेक्शन सॉन्ग में इस्तेमाल करने वाली कांग्रेस बैकफुट पर आ गई है। कांग्रेस प्रधान राजा वड़िंग ने इस बारे में सफाई दी। वड़िंग ने कहा कि मूसेवाला किसी एक के नहीं बल्कि सबके सांझें हैं। उनके नाम पर कोई वोट न मांगे।राजा वड़िंग ने संगरूर लोकसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर यह इलेक्शन सॉन्ग जारी किया था। जिसे उन्होंने सरप्राइज बताया था। यह सॉन्ग पंजाब कांग्रेस के ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर जारी किया गया था।पंजाब कांग्रेस के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से मूसेवाला के शव की फोटो वाला इलेक्शन सॉन्ग जारी किया गया था।यह कहा राजा वड़िंग नेकांग्रेस प्रधान राजा वड़िंग ने कहा कि दलवीर गोल्डी ने अपना गाना बनाया है। जिसमें सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर है। उसमें और भी बहुत सारी फोटो हैं। मैं सिद्धू मूसेवाला का सबसे नजदीकी साथी रहा। उनके जाने के बाद दुनिया से उन्हें बहुत प्यार मिला। इसे किसी एक नजरिए से नहीं देखना चाहिए। यह क्लियर है कि कोई मूसेवाला के नाम पर वोट न मांगे। लोग दुख का इजहार जरूर करें। मूसेवाला का किसी एक व्यक्ति को समर्थन नहीं था। हम उनकी इंसाफ की लड़ाई लड़ते रहेंगे।परिवार ने भी जताया था एतराजसिद्धू मूसेवाला के परिवार ने भी इस पर एतराज जताया था। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपील की थी कोई भी राजनीति के लिए मूसेवाला का इस्तेमाल न करे। वहीं आम आदमी पार्टी के विधायक जसविंदर सिंह ने तो यहां तक कह दिया था कि मूसेवाला खुद मानसा से बुरी तरह हारे। उनके सहारे कांग्रेस क्या कर पाएगी।मूसेवाला के परिवार ने भी उनका नाम राजनीति के लिए इस्तेमाल न करने की अपील की थीमूसेवाला के पिता को चुनाव लड़ाने पर भी लगा था झटकाकांग्रेस और खासकर पंजाब प्रधान राजा वड़िंग को पहले भी झटका लग चुका है। कांग्रेस ने मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को संगरूर सीट से चुनाव लड़ाने का समर्थन किया था। हालांकि बाद में मूसेवाला के पिता ने चुनाव लड़ने से साफ इनकार कर दिया।

पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी?     |     कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है आपकी कुर्सी     |     हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना?     |     कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374