Breaking
20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल

एडमिन के कंट्रोल में होंगे ग्रुप मैसेज

Whats App

मेटा ओन्ड इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप की तरफ से एक नया अपडेट दिया जा रहा है। वॉट्सऐप जल्द नए अपेडट को जारी कर सकता है। इस अपडेट के बाद वॉट्सऐप ग्रुप पर एडमिन का कंट्रोल बढ़ जाएगा। वॉट्सऐप ग्रुप एडमिन किसी भी वॉट्सऐप मैसेज को सभी के लिए डिलीट कर पाएगा।
एडमिन फीचर : वॉट्सऐप ट्रैकर वेबसाइट WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक अगर एडमिन को कोई ट्वीट पसंद नहीं आता है, तो एडमिन उस मैसेज को डिलीट कर सकेगा। यह पूरी तरह से एडमिन के अधिकार क्षेत्र में होगा। साथ ही ग्रुप के बाकी यूजर्स को नोटिफिकेशन मिलेगा कि एडमिन की तरफ से उस पोस्ट डिलीट कर दिया गया है। मतलब बाकी यूजर्स हमेशा जान पाएंगे कि आकिर एडमिन ने किस टेक्स्ट को डिलीट किया है। वॉट्सऐप के नए फीचर को एडमिन डिलीट फीचर के नाम से वेबसाइट पर पेश किया गया है।

यूजर इंटरफेस  : इसी के साथ ही वॉट्सऐप  के यूजर इंटरफेन में बदलाव देखा जा सकता है। मौजूदा वक्त में यह बदलाव बीटा टेस्टर के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। नया फीचर गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम के लिए रोलआउट किया जाएगा। नए फीचर को गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम के लिए रोलआउट किया गया है। बाकी यूजर्स के लिए इस फीचर का जल्द अपडेट जारी किया जा सकता है।

डिस्अपियरिंग फीचर : वॉट्सऐप कई अन्य फीचर पर काम कर रहा है। इसमें डिस्अपियरिंग चैट फीचर उपलब्ध है, जिसकी मदद से यूजर्स किसी भी मैसेज को टैंपरेरी मैसेज बना सकेंगे, जो एक निश्चित समय के बाद हट जाएगा। मैसेज डिसअपियरिंग मैसेज की टाइम लिमिट बढ़ाकर 2 दिन 12 घंटे करने पर भी काम किया जा रहा है। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374