Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

अपनी शादी के दिन दुल्हन ने गाया ‘धक धक करने लगा’ का गाना, वीडियो देखकर हुए खुश लोग

Whats App

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन अकसर वीडियो वायरल होते रहते है। इस बीच एक दूल्हा और दुल्हन का मज़ेदार वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। जहां उन्हें अपने जीवन के सबसे महत्वपूर्ण दिनों में से एक के दौरान नाचते और मस्ती करते हुए देखा जा सकता है।

लोग इस वीडियो को देखकर खूब मजा ले रहे हैं।दुल्हन का अंदाज देखकर लोग दिल हार बैठे हैं। दुल्हन शादी को लेकर खुश है। लाल जोड़े में एकदम खूबसूरत लग रही है।

दरअसल,  इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दुल्हन अपनी शादी के दौरान मस्ती करते हुए नजर आ रही है। वायरल हो रहे वीडियो में दुल्हन को भारी-भरकम दुल्हन की पोशाक और गहने पहने देखा जा सकता है।

Whats App

एक आदमी उससे पूछता है कि वह अपनी शादी के बारे में कैसा महसूस करती है। वह आदमी दुल्हन से पूछता है, “हां जी भाई, क्या चल रहा है (अरे, क्या चल रहा है, आप कैसा महसूस कर रहे हैं),” जिस पर दुल्हन अजीब ढंग से जवाब देती है – ‘धक धक करने लगा।

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374