Breaking
प्याज को लेकर बदला सरकार का मूड, रात में 40% शुल्क लगाया, सुबह एक्सपोर्ट से बैन हटाया, क्या है वजह? गैस रिफिलिंग सेंटर पर खाद्य विभाग का छापा, कार्रवाई से मचा हड़कंप फहीम से पूछताछ में मिले अहम सुराग, सुरक्षा संस्थान और एयरफोर्स के अधिकारियों से होगी पूछताछ पांचवी-आठवीं के री-एग्जाम की समय सारिणी घोषित, पढ़ें कब से होगी परीक्षा डायरिया से बुरहानुपर में पांचवीं मौत, 6 वर्षीय मासूम ने तोड़ा दम एमआरओ प्रोजेक्ट के लिए वीएफजे के 25 कर्मी चयनित, टी-टैंक को खोलने की तकनीक सीखेगी टीम एनसीईआरटी की डुप्लीकेट पुस्तकें बेच रहे सेंट्रल बुक डिपो और विनय पुस्तक सदन चंबल की रेत पर फलती-फूलती है वोटों की फसल, सब शामिल इसलिए मुद्दा ही नहीं बनाते बाईपास पर युवक से चाकू की नोंक पर लूट, बदमाशों की तलाश जारी पीट-पीटकर दो लोगों की हत्या, निर्वस्त्र कर फेंके शव, जांच जारी

Friday Ka Rashifal: आज स्वास्थ्य को लेकर रहेगी चिंता, यात्रा का बन रहा योग, पढ़ें अपना राशिफल

Whats App

आज का राशिफल, १६ सितंबर २०२२ Aaj Ka Rashifal, 16 September 2022 | जैसा कि सभी जानते हैं कि शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी को समर्पित होता है। तो ऐसे में लोगों के मन में रहता है कि फ्राइडे को जन्म लेने वाले व्यक्ति धनवान होते हैं। जो कि ज्योतिष के मुताबिक सही भी है। क्योंकि ऐसे लोगों पर शुक्र का प्रभाव होता है। इस दिन जन्मे लोग भौतिक सुख-सुविधाओं के शौकीन होते हैं। शुक्रवार के स्वामी ग्रह शुक्र हैं और इसकी देवी लक्ष्मी हैं। इसलिए इस दिन जन्म लेने वाले लोग शौकीन मिजाज के होते हैं। अगर इन लोगों के रंग-रूप की बात करें तो इनकी आंखें बड़ी और रंग गोरा होता है। ज्यादातर लोगों के बाल घुंघराले और भुजाएं लंबी होती हैं। माना जाता है कि शुक्रवार को जन्म लेने वाले लोग विपरीत लिंग के प्रति विशेष आकर्षण होता है। इसके साथ ही वह चतुर होते हैं। कलात्मक चीजों से इनका लगाव ज्यादा होता है। पढ़ें, अपना राशिफल और जानें आज कैसा रहेगा आपका भाग्य…

मेष राशिफल (MESH RASHIFAL, 16 SEPTEMBER 2022)

आज अत्यधिक धन खर्च की संभावना है, इसलिए संभलकर खर्च करने की सलाह दी जाती है. किसी के साथ आर्थिक व्यवहार करते समय काफी सावधानी बरतें. सामान्य बातचीत वाद-विवाद में परिवर्तित न हो जाए, इसका ध्यान रखें. आपकी वाणी से मित्रों या पारिवारिक सदस्यों का मन दुःखी न हो, इसका ध्यान रखें. तबीयत खराब होने की संभावना होने के कारण खान-पान का ध्यान रखें. संक्षेप में कहा जाए तो आज का दिन मध्यम रहेगा.

Whats App

वृष राशिफल (VRISHABHA RASHIFAL, 16 SEPTEMBER 2022)

आज का दिन आपके लिए शुभफलदायक होगा. आपकी रचनात्मक और कलात्मक शक्ति निखर उठेगी. मन दुविधा से मुक्त होने के कारण आप हिम्मत से काम कर सकेंगे और उत्तरदायित्वों का अच्छी तरह निर्वाह कर सकेंगे. आर्थिक आयोजन सफलतापूर्वक कर सकेंगे. मौज-शौक की वस्तुएं और मनोरंजन के पीछे खर्च होगा. परिवार में सुख- शांति का माहौल रहेगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी.

मिथुन राशिफल (MITHUN RASHIFAL, 16 SEPTEMBER 2022)

आज तन-मन की अस्वस्थता और बेचैनी रहेगी, इस कारण आपको वाणी और व्यवहार में खूब सावधानी बरतने की जरुरत है. आंखों में दर्द होने की भी संभावना है. पारिवारिक सदस्यों या सगे- संबंधियों के साथ मतभेद हो सकता है. आपकी बातचीत या व्यवहार के कारण गलतफहमी खड़ी हो सकती है. दुर्घटना से बचें. आय की अपेक्षा व्यय अधिक होने से चिंता बढ़ेगी. व्यर्थ के कार्यों में शक्ति बरबाद होगी. किसी के साथ संघर्ष न हो, इसका ध्यान रखें. आध्यात्मिकता और ईश्वर भक्ति से मानसिक शांति मिलेगी.

फल (KARK RASHIFAL, 16 SEPTEMBER 2022)

आज आपका मन चिंता के भार से मुक्त होगा. दोस्तों के साथ मिलना-जुलना होगा. स्त्री मित्रों से विशेष लाभ होगा. नियमित आय में वृद्धि होने के साथ अन्य तरीके से आर्थिक लाभ होगा. शादी के इच्छुक व्यक्तियों का लग्न योग आएगा. दांपत्य जीवन में आनंद व्याप्त रहेगा. तन-मन से स्वस्थता का अनुभव होगा. किसी रमणीय पर्यटन स्थल की यात्रा से आपके आनंद में बढ़ोतरी होगी. पत्नी और संतान से लाभ होगा.

सिंह राशिफल (SINGH RASHIFAL, 16 SEPTEMBER 2022)

विलंब से ही सही, लेकिन कामों में सफलता मिलेगी. ऑफिस या घर में उत्तरदायित्व का बोझ बढ़ेगा. जीवन को अधिक गंभीरता से लेंगे. नए संबंध स्थापित करने या काम के संबंध में कोई महत्वपूर्ण निर्णय न लें. पिता के साथ मतभेद उत्पन्न होगा. शुभ अवसर के आयोजन के लिए समय अच्छा नहीं है.

कन्या राशिफल (KANYA RASHIFAL, 16 SEPTEMBER 2022)

शरीर में थकान, आलस और चिंता का अनुभव होगा. संतान के साथ मतभेद या मनमुटाव होगा. उनके स्वास्थ्य की चिंता सताएगी. ऑफिस में उच्च अधिकारियों के साथ आपका वाद-विवाद होगा. राजनीतिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा. धार्मिक कार्यों या धार्मिक यात्रा के पीछे धन खर्च होगा. भाई- बंधुओं द्वारा लाभ होने की संभावना है.

तुला राशिफल (TULA RASHIFAL, 16 SEPTEMBER 2022)

स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कटु वचन या खराब व्यवहार के कारण झगड़े- विवाद होंगे. क्रोध और कामवृत्ति पर संयम आवश्यक होगा. हितशत्रु अधिक प्रवृत्त होंगे. आकस्मिक धन लाभ होगा. समय से भोजन करने में विलंब तथा अत्यधिक खर्च आपके मन को अस्वस्थ बनाएंगे. जलाशय से दूर रहना हितकर है.

वृश्चिक राशिफल (VRISCHIKA RASHIFAL, 16 SEPTEMBER 2022)

नौकरी- धंधा और व्यवसाय के क्षेत्र में आज आपको लाभ ही लाभ है. इसके साथ मित्रों, सगे संबंधियों और बुजुर्गों से भी लाभ प्राप्ति का संकेत है. सामाजिक समारोह, पर्यटन आदि के लिए जा सकते हैं. आप प्रफुल्लित रहेंगे. आय के स्रोत बढ़ेंगे. अविवाहितों के लिए वैवाहिक योग है. सांसारिक जीवन में आनंद का अनुभव करेंगे.

धनु राशिफल (DHANU RASHIFAL, 16 SEPTEMBER 2022)

नौकरी करने वालों के लिए लाभ का दिन है. आर्थिक लाभ की संभावना है. घर में आनंद का वातावरण रहेगा. नौकर और सहकर्मी आपके सहायक बनेंगे. काम में सफलता और यश प्राप्ति होगी. विरोधी और गुप्त शत्रु अपनी चाल में नाकामयाब रहेंगे. मित्रों से मुलाकात होगी.

मकर राशिफल (MAKAR RASHIFAL, 16 SEPTEMBER 2022)

कला तथा साहित्य के क्षेत्र में रुचि रखने वाले व्यक्ति आज अपने कार्य क्षेत्र में विशेष योगदान दे सकेंगे. अपनी रचनात्मक और सृजनात्मक शक्तियों का परिचय करा सकेंगे. प्रेमी परस्पर घनिष्ठता का अनुभव करेंगे. उनकी मुलाकात रोमांचक रहेगी. शेयर- सट्टा से लाभ होगा. संतान की चिंता दूर होगी. मित्रों से लाभ होगा.

कुंभ राशिफल (KUMBH RASHIFAL, 16 SEPTEMBER 2022)

स्वभाव में भावुकता अधिक होने से मानसिक बेचैनी रहेगी. आर्थिक विषयों का आयोजन होगा. माता से अधिक प्रेम का अनुभव होगा. महिलाएं सौंदर्य प्रसाधन, वस्त्र या आभूषणों की खरीदी के पीछे खर्च होगा. विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी. स्वभाव में हठीलापन रहेगा. सार्वजनिक रूप में मानहानि न हो इसका ध्यान रखें.

मीन राशिफल (MEEN RASHIFAL, 16 SEPTEMBER 2022)

काम में सफलता पाने के लिए और महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए आज उत्तम दिन है. आपके विचारों में आज स्थिरता रहेगी, इससे कोई भी काम अच्छी तरह हल कर सकेंगे. कलाकारों को अपनी कला प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा. उसकी कद्र भी होगी. जीवनसाथी के साथ अधिक निकटता का अनुभव करेंगे. मित्रों के साथ छोटी यात्रा या पर्यटन का आयोजन होगा. विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी.

प्याज को लेकर बदला सरकार का मूड, रात में 40% शुल्क लगाया, सुबह एक्सपोर्ट से बैन हटाया, क्या है वजह?     |     गैस रिफिलिंग सेंटर पर खाद्य विभाग का छापा, कार्रवाई से मचा हड़कंप     |     फहीम से पूछताछ में मिले अहम सुराग, सुरक्षा संस्थान और एयरफोर्स के अधिकारियों से होगी पूछताछ     |     पांचवी-आठवीं के री-एग्जाम की समय सारिणी घोषित, पढ़ें कब से होगी परीक्षा     |     डायरिया से बुरहानुपर में पांचवीं मौत, 6 वर्षीय मासूम ने तोड़ा दम     |     एमआरओ प्रोजेक्ट के लिए वीएफजे के 25 कर्मी चयनित, टी-टैंक को खोलने की तकनीक सीखेगी टीम     |     एनसीईआरटी की डुप्लीकेट पुस्तकें बेच रहे सेंट्रल बुक डिपो और विनय पुस्तक सदन     |     चंबल की रेत पर फलती-फूलती है वोटों की फसल, सब शामिल इसलिए मुद्दा ही नहीं बनाते     |     बाईपास पर युवक से चाकू की नोंक पर लूट, बदमाशों की तलाश जारी     |     पीट-पीटकर दो लोगों की हत्या, निर्वस्त्र कर फेंके शव, जांच जारी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374