Breaking
स्पीकर ने लिखा लेटर; बोले- पंचकूला के यात्रियों को भी मिलें चंडीगढ़ जैसी सुविधाएं इटावा में पंचनद के तट पर चंबल के वीरों को किया याद, जलाए गए 151 दीप क्या Prabhas के साथ रिलेशनशिप में हैं Kriti Sanon? वरुण धवन ने किया खुलासा इंडोनेशिया सरकार ने भूकंप पीड़ितों के लिए सैकड़ों घरों के पुनर्निर्माण की योजना बनाई गुजरात में बनेगी आप की सरकार भाजपा-कांग्रेस को लगेगा झटका : केजरीवाल का दावा आवास दिलाने के नाम पर धोखे से लिखवा लिया गरीब की जमीन गिरफ्तारी के लिए घर में घुसी पुलिस से घबरा कर आरोपी के बुजुर्ग पिता की मौत लोगों ने पुलिस को बंधक बन... फुटबॉल मैच के दौरान भिड़े खिलाड़ी,छह को मिला रेड कार्ड पुलिस ने दबिश देकर 13 टंकियों से 2500 ली. लहान नष्ट किया, 1 लाख कीमत की थी ग्रामीणों में आक्राश, बोले-जल्द ही मरम्मत नहीं होने पर होगा आंदोलन

युवराज सिंह ने बद्रीनाथ संग झील में लिया बोटिंग का मजा

Whats App

रायपुर में रोड सेफ्टी वर्ल्ड क्रिकेट सीरीज खेली जा रही है। इसमें इंडिया लीजेंड्स की तरफ से युवराज, सचिन तेंदुलकर, बद्रीनाथ, नमन ओझा जैसे खिलाड़ी मैदान में नजर आएंगे। खिलाड़ियों के ठहरने का बंदोबस्त मेफेयर लेक रिजॉर्ट में किया गया है।

इससे पहले युवराज सिंह ने रायपुर में जी भर के मस्ती की। झील देखकर बोटिंग करने से युवराज खुद को रोक नहीं सके। बद्रीनाथ के साथ वह निकल पड़े बोटिंग करने। इसके बाद उन्होंने झील में बद्रीनाथ के साथ अतरंगी वीडियोस भी बनाए। अवतार इफेक्ट के साथ बद्रीनाथ के साथ फनी फेस बनाकर युवराज मस्ती करते नजर आए । युवराज सिंह ने गोल्फ भी खेला। जिम में पसीना बहाया और प्रैक्टिस के दौरान सचिन तेंदुलकर के साथ रायपुर के मैदान में ही बल्ला भी घुमाया।

क्रिकेट सीरीज का पहला सेमीफाइनल बुधवार को खेला जाएगा । इसमें इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी आपस मे भिड़ेंगे । भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मुकाबले में जीत का प्रबल दावेदार भारतीय टीम को माना जा रहा है। रायपुर में होने वाले मैच में दिलचस्प मुकाबला होने की उम्मीद है। सचिन की कप्तानी वाली इंडिया लीजेंड्स टीम भी पूरी तरह से फॉर्म में है। दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया के दिग्गजों को वॉटसन लीड कर रहे हैं।

स्पीकर ने लिखा लेटर; बोले- पंचकूला के यात्रियों को भी मिलें चंडीगढ़ जैसी सुविधाएं     |     इटावा में पंचनद के तट पर चंबल के वीरों को किया याद, जलाए गए 151 दीप     |     क्या Prabhas के साथ रिलेशनशिप में हैं Kriti Sanon? वरुण धवन ने किया खुलासा     |     इंडोनेशिया सरकार ने भूकंप पीड़ितों के लिए सैकड़ों घरों के पुनर्निर्माण की योजना बनाई     |     गुजरात में बनेगी आप की सरकार भाजपा-कांग्रेस को लगेगा झटका : केजरीवाल का दावा     |     आवास दिलाने के नाम पर धोखे से लिखवा लिया गरीब की जमीन     |     गिरफ्तारी के लिए घर में घुसी पुलिस से घबरा कर आरोपी के बुजुर्ग पिता की मौत लोगों ने पुलिस को बंधक बनाया      |     फुटबॉल मैच के दौरान भिड़े खिलाड़ी,छह को मिला रेड कार्ड     |     पुलिस ने दबिश देकर 13 टंकियों से 2500 ली. लहान नष्ट किया, 1 लाख कीमत की थी     |     ग्रामीणों में आक्राश, बोले-जल्द ही मरम्मत नहीं होने पर होगा आंदोलन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374