Breaking
हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप

इस बार नेताजी से तीन गुना ज्‍यादा वोटों से जीतेंगी डिंपल : रामगोपाल यादव  

Whats App

लखनऊ। मैनपुरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव में मतदान जारी है। इस बीच पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और सांसद रामगोपाल यादव ने इटावा के सैफई में मतदान किया। उन्‍होंने दावा किया कि इस चुनाव में डिंपल यादव की ही जीत होगी। उन्‍होंने कहा कि मैं कोई भविष्‍यवाणी करने वाला नहीं हूं लेकिन इस सीट से हमेशा सपा जीतती रही है। इस बार डिंपल यादव नेताजी (मुलायम सिंह यादव) से भी तीन गुना ज्‍यादा वोटों से जीतेंगी।
इस बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव और प्रत्‍याशी डिंपल यादव ने भी अपना वोट डाल दिया है। वोट डालने के बाद मीडिया से बातचीत में अखिलेश यादव ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए। उन्‍होंने कहा प्रशासन भाजपा के समर्थन में खुलकर पक्षपात कर रहा है। रामगोपाल यादव ने आरोप लगाया कि भाजपा के लोगों ने सपा के एजेंटों को धक्‍का दिया। मैनपुरी में उन्‍होंने बूथ संख्‍या 141 142 143 144 145 और 146 पर सपा के एजेंटों को नहीं रहने दिया। हमने रिटर्निंग आफिसर से बात की। उन्‍होंने कहा कि हम देखेंगे कि एजेंटों को अनुमति दी गई कि नहीं।
रामगोपाल यादव ने आरोप लगाया कि पुलिस-प्रशासन चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है। चुनाव आयोग ने रैंडम आधार पर चुनाव ड्यूटी लगाए जाने का निर्देश दिया था लेकिन जब पोलिंग पार्टियां पहुंचीं तो करीब दो हजार कर्मचारियों को यादव होने की वजह से रोक दिया गया। उन्‍हें रिजर्व ड्यूटी में रखा गया। रामगोपाल यादव ने कहा कि वे भूल गए हैं कि सपा के पक्ष में सिर्फ यादव नहीं बल्कि सभी वर्गों के लोग वोट करते हैं। सपा नेता ने रामपुर में भी वोटरों को रोके जाने का आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि पुलिस ने कल लोगों की पिटाई की। जिस एसएसपी को फिरोजबाद से शिकायत के चलते हटा दिया गया था वह वहां मौजूद रहे। कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है लेकिन लोकतंत्र में जनता सुप्रीम है और वो अपना निर्णय ले‍गी।

हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान     |     दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान     |     उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा     |     अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा     |     ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश     |     केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप     |     जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान     |     ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM     |     कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर     |     निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374