New Year
Breaking
गोपालगंज।अन्तर जिला गिरोह के चार सरगना गिरफ्तार मोतिहारी के रहने वाले हैं लुटेरे. मुख्यमंत्री चौहान ने सामाजिक संस्था के प्रतिनिधियों के साथ पौध-रोपण किया जल्द चुनाव के लिए तैयार हैं तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष शिवाजी मार्केट की दुकानें शिफ्ट करना फिर अटका  राष्ट्रपति का अभिभाषण, चुनावी भाषण और सरकार का प्रोपेगेंडा था : शशि थरूर मौसम में होने वाला है बड़ा बदलाव आंध्र प्रदेश के अमारा राजा प्लांट में आग लगी केंद्र सरकार ने बजट सत्र से पहले बुलाई सर्वदलीय बैठक दिलजीत दोसांझ आएगे नजर फिल्म 'द क्रू' में, तब्बू, करीना और कृति सनोन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर 28.10 करोड़ की कोकीन के साथ तस्कर गिरफ्तार...

अंबिकापुर में तेज रफ्तार ट्रक ने  स्कूटी सवार युवक को मारी टक्कर, मौके पर ही दर्दनाक मौत

Whats App

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में मंगलवार सुबह ट्रक की टक्कर से एक स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। तेज रफ्तार ट्रक टक्कर मारने के बाद स्कूटी सवार को दूर तक घसीटता हुआ ले गया। इसके चलते युवक का शव कई जगह से क्षत-विक्षत हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और क्रेन की मदद से करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद शव को निकाल सकी। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हादसा रिंग रोड पर हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, केदारपुर निवासी राजकुमार (35) सुबह करीब 11 बजे स्कूटी से बस स्टैंड की ओर जा रहा था। तभी गांधी चौक से बिलासपुर चौक की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे चपेट में ले लिया। भीड़-भाड़ वाले इलाके में भी ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि स्कूटी के फंस जाने के बाद भी दूर तक घसीटकर ले गया। जब तक ट्रक रोका गया, युवक की मौत हो चुकी थी। हादसे के बाद चालक व खलासी ट्रक छोड़ भाग निकले।

हादसे के बाद लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। लोगों ने हादसा होते देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची, लेकिन शव इतनी बुरी तरह से ट्रक में फंसा हुआ था कि उसे निकालना मुश्किल हो रहा था। इस पर पुलिस ने क्रेन बुलवाई और ट्रक को उठवाकर करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। ट्रक नंबर के आधार पर पुलिस चालक और खलासी की तलाश कर रही है।

मुख्यमंत्री चौहान ने सामाजिक संस्था के प्रतिनिधियों के साथ पौध-रोपण किया     |     जल्द चुनाव के लिए तैयार हैं तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष     |     शिवाजी मार्केट की दुकानें शिफ्ट करना फिर अटका      |     राष्ट्रपति का अभिभाषण, चुनावी भाषण और सरकार का प्रोपेगेंडा था : शशि थरूर     |     मौसम में होने वाला है बड़ा बदलाव     |     आंध्र प्रदेश के अमारा राजा प्लांट में आग लगी     |     केंद्र सरकार ने बजट सत्र से पहले बुलाई सर्वदलीय बैठक     |     दिलजीत दोसांझ आएगे नजर फिल्म ‘द क्रू’ में, तब्बू, करीना और कृति सनोन के साथ     |     मुंबई एयरपोर्ट पर 28.10 करोड़ की कोकीन के साथ तस्कर गिरफ्तार…     |     गोपालगंज।अन्तर जिला गिरोह के चार सरगना गिरफ्तार मोतिहारी के रहने वाले हैं लुटेरे.     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374