Breaking
हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप

स्तुति गुप्ता पटना जिला परिषद में बाधित पड़े विकास कार्यों को गति देगी : ज्योति सोनी

Whats App

जितेन्द्र कुमार सिन्हा, पटना, 30 दिसम्बर ::

पटना जिला परिषद के 18 दिनों के खिंचतान के बीच आखिर पटना जिला परिषद के 45 सदस्यों ने अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए, स्तुति गुप्ता को अध्यक्ष एवं आशा देवी को उपाध्यक्ष के रूप में अपना फैसला दिया।

पटना के समाहरणालय में हो रहे पटना जिला परिषद के अध्यक्ष एवंं उपाध्यक्ष पद के चुनाव में 45 सदस्यों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। अध्यक्ष पद के नामांकित उम्मीदवार स्तुति गुप्ता को 32 सदस्यों का समर्थन प्राप्त हुआ, वहीं अंजु देवी को 11 सदस्यों का समर्थन प्राप्त हुआ, जबकि 2 मतों को रद्द करना पड़ा। वहीं उपाध्यक्ष पद के लिए नामांकित उम्मीदवार आशा देवी को 31 मत प्राप्त हुए जबकि चंदन कुमार को 14 सदस्यों का समर्थन प्राप्त हुआ।

Whats App

मौके पर पटना जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष ज्योति सोनी एवं हिन्दू जागरण मंच के संजोजक एवं समाज सेवी जीवन कुमार ने पुष्प गुच्छ देकर बधाई दिया। पटना जिला अधिकारी चन्द्रशेखर सिंह ने भी अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सहित सभी सदस्यों को बधाई दिए।

पत्रकारों से बातचीत के करते हुए स्तुति गुप्ता ने बताया कि यह जीत हमारी नहीं बल्कि जनता की जीत है, जिन्होंने हम पर विश्वास किया। उन्होंने यह भी बताया कि जिस उम्मीद से जनता ने हमें वोट देकर यहां तक पहुंचाया है मै उन्हें आश्वासन देता हूँ कि मै उनके उम्मीदों खड़ा उतरूंगी।

मौके पर पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष ज्योति सोनी ने कहा की, पिछले अध्यक्ष अंजु देवी ने जो सदस्यों के साथ ज्यादती की, एवं जो व्यवहार की थी उसी का फल है। हमलोगों ने रात दिन एक करके अंजु देवी के काले कारनामे को उजागर करके स्तुति गुप्ता को अध्यक्ष बनाया है। हमें आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि, पटना जिला परिषद में बाधित पड़े विकास कार्यों को गति दिया जाएगा। सभी सदस्यों के बीच विकास निधि बांटा जाएगा, जिससे सारे सदस्य अपने अपने क्षेत्र में विकास कर सकेंगे।

हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान     |     दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान     |     उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा     |     अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा     |     ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश     |     केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप     |     जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान     |     ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM     |     कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर     |     निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374