Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

सोनीपत में परिवहन मंत्री का विरोध, ई-टेंडरिंग के खिलाफ धरना दे रहे सरपंचों ने दिखाए काले झंडे

Whats App

सोनीपत : जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक लेने लघु सचिवालय पहुंचे परिवहन मंत्री को ई-टेंडरिंग का विरोध कर रहे सरपंचों के गुस्से का सामना करना पड़ा। सरपंचों ने मूलचंद शर्मा के काफिले को काले झंडे दिखाए, हालांकि इस बीच परिवहन मंत्री को सचिवालय के पिछले दरवाजे ले बाहर निकाला गया। इस बीच मंत्री ने सरपंचों से सरकार का साथ देने की बात कही। मंत्री ने कहा कि ई टेंडरिंग से भ्रष्टाचार कम होगा और सरकार सरपंचों के साथ है। इसलिए सरपंचों को सरकार का साथ देना चाहिए।

दरअसल मंत्री मूलचंद शर्मा मंगलवार को लघु सचिवालय में जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने लोगों की जन समस्याएं सुनी और उनका मौके पर ही निपटारा किया गया। इस बीच जैसे ही राइट टू रिकॉल और ई-टेंडरिंग को लेकर धरने पर बैठे सरपंचों को मंत्री के आने की सूचना मिली तो वे मूलचंद शर्मा का विरोध करने के लिए लघु सचिवालय पहुंच गए। गुस्साए सरपंचों ने मंत्री के काफिले को काले झंडे दिखाए। सरपंचों के रोष को देखते हुए प्रशासन ने कैबिनेट मंत्री को पिछले दरवाजे से बाहर निकाला। सरपंचो ने कहा कि सरकार ने अपने लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए इस तरह की व्यवस्थाओं की शुरूआत की है। सरपंचों ने बताया कि वे 29 जनवरी को गोहाना में होने वाली अमित शाह की रैली का बहिष्कार करेंगे और अमित शाह को भी काले झंडे दिखाएंगे।

मूलचंद शर्मा ने सरपंचों और किसानों द्वारा दिए जा रहे धरने पर बोलते हुए कहा कि ई-टेंडरिंग से भ्रष्टाचार कम होगा और सरपंचों को सरकार का साथ देना चाहिए। उन्होंने कहा कि धरने किसी भी बात का समाधान नहीं होते।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374