Breaking
हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप

छत्तीसगढ़ में किशोरों को टीका लगाने के लिए पंजीयन शुरू, पहले दिन एक लाख 10 हजार किशोरों ने पंजीयन कराया

Whats App

रायपुर। स्कूल-कालेज के छात्र-छात्राओं के टीकाकरण के लिए पहले सप्ताह का रोस्टर तैयार कर लिया गया है। सोमवार तीन से आठ जनवरी तक के लिए यह रोस्टर बनाया गया है। रायपुर कलेक्टर सौरभ कुमार ने संबंधित विभागों की बैठक ली। उन्होंने कहा कि टीकाकरण के लिए सारी आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित कर ली जाए। छत्तीसगढ़ में शनिवार से टीकाकरण के लिए पंजीयन शुरू हुआ। इसमें एक लाख 10 हजार किशोरों ने पंजीयन करा लिया है।

बैठक में नोडल अधिकारी केदार पटेल ने बताया कि तीन व चार जनवरी को शासकीय सह शिक्षा पालीटेक्निक कालेज बैरन बाजार, छत्तीसगढ़ कालेज और शासकीय आइटीआइ माना कैंप में वैक्सीन लगाई जाएगी। इसी तरह पांच व छह जनवरी को पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय, शासकीय नागार्जुन पीजी विज्ञान महाविद्यालय और शासकीय इंजीनियरिंग महाविद्यालय सेजबहार में टीके लगाए जाएंगे।

इसी तरह सात व आठ जनवरी को साक्षी काव्योपाध्याय हीरालाल महाविद्यालय अभनपुर, शासकीय आइटीआइ अभनपुर, सत्यनारायण अग्रवाल शासकीय कला और वाणिज्य महाविद्यालय कोहका तिल्दा, शासकीय आइटीआइ कोहका तिल्दा और शासकीय कला एवं वाणिज्य कन्या महाविद्यालय देवेंद्र नगर में टीके लगाए जाएंगे।

Whats App

आनलाइन पंजीयन के लिए मोबाइल व फोटोयुक्त पहचान पत्र होना जरूरी

15 से 18 वर्ष के छात्रों के पास आनलाइन पंजीयन के लिए उनके पास मोबाइल और फोटोयुक्त पहचानपत्र होना चाहिए। छात्रों के कोविनपोर्टल में आनलाइन पंजीयन का कार्य छात्रों द्वारा स्वयं या संस्थानों द्वारा नियुक्त टीम द्वारा करना होगा।

मास्क पहनना जरूरी

15 से 18 वर्ष तक के सभी छात्रों को मास्क पहनकर ही आना होगा। बिना मास्क के प्रवेश नहीं दिया जाएगा। साथ ही जन्मतिथि का दस्तावेज भी लेकर आना होगा। टीकाकरण के लिए छात्रों की आयु 15 से 18 वर्ष ही होनी चाहिए।

हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान     |     दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान     |     उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा     |     अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा     |     ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश     |     केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप     |     जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान     |     ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM     |     कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर     |     निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374