Breaking
तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत; कई घायल गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी? कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे! गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला… शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़ 23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका? 48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं

इंदौर में आइल फैक्ट्री में लगी आग, तीन घंटे में पाया काबू

Whats App

इंदौर। पोलोग्राउंड में शनिवार देर रात करीब दो बजे डीटी इंडस्ट्रियल आयल फैक्ट्री में आग लग गई।आइल टैंक में आग लगने के कारण पूरी फैक्ट्री चपेट में आ गई। फायर ब्रिगेड सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची। यहां आइल टैंक से धुआं निकल रहा था, वहीं धमाके की आवाज भी आ रही थी। फैक्ट्री के पास ही पेट्रोल पंप भी बना हुआ है। गनीमत रही कि आग ज्यादा नहीं फैली वरना बड़ा हादसा हो सकता था।फायर ब्रिगेड ने बताया कि फैक्ट्री मनोहर बाहेती की है।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने तुरंत पानी से आग बुझाना शुरू की। हवा तेज होने से आग की लपटें बढ़ती जा रही थीं। इसलिए फोम का इस्तेमाल किया गया, तब जाकर आग काबू में आई।आग बुझाने में करीब तीन घंटे का समय लगा।यहां पर डीपी बनाई जाती है और आइल का इस्तेमाल किया जाता है।

शार्टसर्किट से आग लगने की आशंका है। यहां पर आइल के अलावा मशीन भी जलकर खाक हो गई। इससे लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।आसपास कई फैक्टरियां भी थीं, जहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया था।फैक्ट्री के आसपास आग बुझाने के साधन भी नहीं हैं।फायर ब्रिगेड एसपी आरएस निगवाल ने बताया कि आग लगने के सही कारण पता कर रहे हैं।

Whats App

राजेन्द्रनगर में भी आग, बाल-बाल बचे लोग

इसके अलावा रविवार दोपहर में राजेंद्र नगर के दुर्गा नगर में रहने वाले राजूसिंह के घर में भी आग लग गई। अचानक आग लगते ही गृहस्थी का पूरा सामान जलकर खाक हो गया। घर में उस समय दो लोग मौजूद थे, जो बाल-बाल बच गए।आसपास के लोगों ने आग को बुझाया। फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची जरूर थी, लेकिन उसके पहले ही आग को बुझा दिया गया। घर में आग से हजारों का नुकसान भी हुआ है।

तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत; कई घायल     |     गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर     |     हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी?     |     कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे     |     मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे!     |     गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला…     |     शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़     |     23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार     |     साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका?     |     48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374