Breaking
हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप

कांग्रेस नेता ने कहा-समन्‍वय से लड़ते तो तेजस्‍वी आज बिहार के सीएम होते, अब हठधर्मिता छोड़े राजद

Whats App

पटना। विधान परिषद चुनाव (Bihar MLC Election) के लिए सीटों के बंटवारे पर महागठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। सीटोंं को लेकर राजद और कांग्रेस (RJD and Congress) में सामंजस्‍य नहीं बनता दिख रहा है।  2015 के समझौते के आधार पर राजद ने चार सीटों की पेशकश की है लेकिन कांग्रेस सात सीटें मांग रही है। 2015 के विधान परिषद चुनाव में सहरसा, कटिहार, पूर्णिया और पश्चिमी चंपारण से कांग्रेस चुनाव लड़ी थी। इस बार कांग्रेस ने सहरसा से अपना दावा वापस ले लिया। दरभंगा, बेगूसराय, सीतामढी और भागलपुर सीटों की मांग की है। भागलपुर भाकपा के कोटे में चली गई है। राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद ने भी कांग्रेस को छह से सात सीटें देने की बात कही थी। दोनों दलों के प्रवक्‍ताओं ने इस मुद्दे पर बयान देकर माहौल गरमा दिया है।

सबसे बड़ा दल हम, हमको दूसरा दे ज्ञान 

राजद प्रवक्‍ता मृत्‍युंजय तिवारी ने कहा कि कांग्रेस के साथ राजद का स्‍वाभाविक गठबंधन रहा है। लेकिन बिना मतलब का कोई कुछ बोल दे तो इसका जवाब देना उचित नहीं समझते। विधानसभा चुनाव में हमलोग जो कह रहे थे वह सच निकला। किसको कितना वोट मिला, किसकी कितनी ताकत है, सब जानते हैं। आज कांग्रेस के जो 19 विधायक हैं, वह हमारी वजह से हैं। हम चाहते हैं कि कांग्रेस मजबूत हो लेकिन जब हम मजबूत होंगे तब ही न वह मजबूत होगी। कांग्रेस की ओर से रगड़ा किए जाने की बात पर उन्‍होंने कहा कि सबसे बड़ा दल फर्स्‍ट डिविजन हम हैं, हमको कोई दूसरा उपदेश दे। बिहार का सबसे बड़ा दल राजद है। अब हमको कोई सिखाए तो यह हास्‍यास्‍पद है।  तेजस्‍वी जी महागठबंधन में सबका सम्‍मान करते हैं। कांग्रेस के लोग नकारात्‍मक राजनीति करते हैं।

Whats App

महागठबंधन के सभी दलों के शीर्ष नेता करें निर्णय 

बता दें कि कांग्रेस प्रवक्‍ता राजेश राठौर ने कहा कि उपचुनाव में अलायंस होता तो दोनों सीटें हम जीत गए होते। इसलिए जरूरी है कि‍ मिलकर काम हो। पार्टी तय करेगी कि हमारा उम्‍मीदवार कौन होगा। राजद का उम्‍मीदवार हम तय करें तो यह रगड़ा हो जाएगा। राजद की हठधर्मिता का खामियाजा सबसे ज्‍यादा राजद को भुगतना पड़ता है। 2020 का चुनाव समन्‍वय से बना होता तो आज तेजस्‍वी यादव सीएम होते।

हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान     |     दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान     |     उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा     |     अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा     |     ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश     |     केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप     |     जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान     |     ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM     |     कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर     |     निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374