Breaking
‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडल... 6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा? सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन? लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल

सारा और विक्की की मेहनत हुई सफल जरा हटके जरा बचके ने ओपनिंग डे पर की इतनी कमाई

Whats App

हाल ही में रिलीज हुई सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर अच्छी कमाई की है। सुबह धीमी रफ्तार के साथ शुरू हुई इस फिल्म को जगह-जगह प्रमोशन का काफी फायदा मिला है। सारा और विक्की ने फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी है। दोनों अलग-अलग शहरों में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। माना जा रहा है कि फैमिली ड्रामा फिल्म जरा हटके जरा बचके काफी अच्छी कमाई करने वाली है। बता दें कि इस का कुछ पार्ट इंदौर में शूट किया गया है।

जरा हटके जरा बचके ने पहले दिन कितनी कमाई की?

‘जरा हटके जरा बचके’ फिल्म की पहले दिन की कमाई की बात करें तो करीब 3 करोड़ कमाने का अंदाजा लगाया जा रहा था। लेकिन फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर इससे दोगुनी कमाई की है। पहले दिन के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 5.50 करोड़ के पार है, ये आंकड़ा और भी बढ़ सकता है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में भी अच्छी कमाई की थी। इतना ही नहीं बाय वन गेट वन टिकट ऑफर का भी फिल्म को अच्छा फायदा मिल रहा है। कम बजट में बनी इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर अच्छा कलेक्शन किया है।

फिल्म को मिला दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स

वहीं कोविड से पहले विक्की कौशल की आखिरी फिल्म ‘भूत पार्ट वन’ ने 5.10 करोड़ का ओपनिंग कलेक्शन किया था। जरा हटके जरा बचके फिल्म एक मिडिल क्लास फैमिली पर आधारित है। वीकेंड पर फिल्म के अच्छी कमाई करने की उम्मीद की जा रही है। सारा और विक्की की फिल्म एक फैमिली ड्रामा है, जिसमे पहले प्यार होता है फिर शादी और अपना खुद का घर लेने के लिए दोनों तलाक का भी नाटक कर लेते हैं। जो कि फिल्म को काफी दिलचस्प बनाता है। फिल्म में विक्की और सारा की एक्टिंग को काफी सराहना मिल रही है। लक्ष्मण उतेकर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का बजट 40 करोड़ बताया जा रहा है।

‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडली     |     6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार     |     खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब     |     दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट     |     नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद     |     कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी     |     Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा     |     हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा?     |     सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन?     |     लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374