Breaking
गांव की सुख - शांति के लिए कांटों की शय्या पर लेटते हैं भगत, शरीर में पिरोते हैं नाड़ा साइबर ठगों के हौसले बुलंद, NEFT और ऑनलाइन पेमेंट के नाम पर उड़ाए लाखों रुपये के जेवर पेट्रोल पंप पर निलंबित आरक्षक को युवती ने बेल्ट से पीटा, वीडियो हुआ Viral गुरुकुल में शर्मनाक कृत्य, आचार्यों ने शिष्यों का किया अप्राकृतिक यौन शोषण छिंदवाड़ा में बिजली के लटकते तार की चपेट में आया युवक, हुई दर्दनाक मौत.. इंदौर नगर निगम की टीम ने डिस्पोजेबल आइटम बनाने वाली कंपनी पर की छापामार कार्रवाई.. 40 साल कांग्रेस में रहा लेकिन... भाजपा में जाने के बाद पहली बार खुलकर बोले रामनिवास रावत इंदौर: नगर निगम में हुए करोड़ों के घोटाले में एक और आरोपी गिरफ्तार कांग्रेस खत्म हो रही है, अब कुछ नहीं बचा, पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान का बड़ा हमला मोटर साइकिल सवार को कंटेनर ने मारी टक्कर, 3 माह की नवजात सहित महिला की मौत

बिहार के मंत्री ने जदयू नेता को कहा- मर्यादा में रहें, आपको भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष पर बोलने का अधिकार नहीं

Whats App

पटना। शराबबंदी कानून पर भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष डा. संजय जायसवाल के बयान के बाद जदयू प्रवक्‍ता अभिषेक झा के पलटवार को लेकर दोनों दलों में असहज स्थिति बनी हुई है। अब बिहार सरकार के मंत्री और भाजपा नेता नि‍तिन नवीन ने जदयू प्रवक्‍ता को मर्यादा में रहने की नसीहत दी है। कहा है कि उन्‍हें बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष से सवाल-जवाब करने का कोई अधिकार नहीं है। इस क्रम में उन्‍होंने राजद पर भी तंज कसा। कहा कि मकर संक्रांति के बाद सरकार बनाने वाले कहां चले गए।

भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष पर जदयू प्रवक्‍ता ने किया पलटवार 

मालूम हो कि बिहार में सम्राट अशोक प्रकरण को लेकर जदयू-भाजपा में तल्खियां बढ़ी हुई है। अब मामला शराबबंदी कानून तक पहुंच गया। संजय जायसवाल ने जदयू प्रवक्‍ता अभिषेक झा को संबोधित करते हुए फेसबुक पर लिखा कि मीडिया से बाहर निकलिए, शराबबंदी की सच्‍चाई पता चल जाएगी। इसके बाद जदयू प्रवक्‍ता ने भी डा. जायसवाल पर पलटवार किया। उन्‍होंने भी फेसबुक पर लिखा कि आपका प्रवचन देने का कोई अर्थ नहीं है। इसके बाद उन्‍होंने शराबबंदी पर दिए गए बयान को लेकर सवाल खड़ा कर दिया। इसके बाद अब पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन सामने आए हैं। मीडिया से बात करते हुए उन्‍होंने जदयू प्रवक्‍ता को नसीहतें दी हैं।

Whats App

गठबंधन की मर्यादा नहीं समझ रहे जदयू प्रवक्‍ता 

नित‍िन नवीन ने कहा कि अभिषेक जी को गठबंधन की मर्यादा समझनी चाहिए। उन्‍हें दूसरे दल के प्रदेश अध्‍यक्ष से सवाल-जवाब का अधिकार नहीं है। कुछ बातें थीं तो उन्‍हें पार्टी फोरम पर रखना चाहिए था। उन्‍हें अभी बहुत कुछ सीखने की जरूरत है। अपने दल से भी और हमारी पार्टी से भी। इस दौरान मंत्री ने जोर देकर कहा कि भाजपा-जदयू में कोई खटास नहीं है। दोनों दलों को पता है कि बिहार के हित के लिए दोनों का साथ चलना जरूरी है। शराबबंदी कानून को लेकर उन्‍होंने कहा कि जनता के हित में कानून बनाया गया है। जहां कमियां हैं, उन्‍हें दूर किया जाएगा।

कहां गए मकर संक्रांति के बाद सरकार बनाने वाले 

नित‍िन नवीन ने इस दौरान राजद भी जमकर कटाक्ष किया। उन्‍होंने कहा कि राजद का काम ही तंज कसना रह गया है। वे तो मकर संक्रांति के बाद सरकार बनाने वाले थे। क्‍या हुआ, कहां छिप गए।

गांव की सुख – शांति के लिए कांटों की शय्या पर लेटते हैं भगत, शरीर में पिरोते हैं नाड़ा     |     साइबर ठगों के हौसले बुलंद, NEFT और ऑनलाइन पेमेंट के नाम पर उड़ाए लाखों रुपये के जेवर     |     पेट्रोल पंप पर निलंबित आरक्षक को युवती ने बेल्ट से पीटा, वीडियो हुआ Viral     |     गुरुकुल में शर्मनाक कृत्य, आचार्यों ने शिष्यों का किया अप्राकृतिक यौन शोषण     |     छिंदवाड़ा में बिजली के लटकते तार की चपेट में आया युवक, हुई दर्दनाक मौत..     |     इंदौर नगर निगम की टीम ने डिस्पोजेबल आइटम बनाने वाली कंपनी पर की छापामार कार्रवाई..     |     40 साल कांग्रेस में रहा लेकिन… भाजपा में जाने के बाद पहली बार खुलकर बोले रामनिवास रावत     |     इंदौर: नगर निगम में हुए करोड़ों के घोटाले में एक और आरोपी गिरफ्तार     |     कांग्रेस खत्म हो रही है, अब कुछ नहीं बचा, पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान का बड़ा हमला     |     मोटर साइकिल सवार को कंटेनर ने मारी टक्कर, 3 माह की नवजात सहित महिला की मौत     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374