Breaking
उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट पर कब्जा,मुक्त नहीं करा पा रहे अधिकारी लोकतंत्र की मजबूती के लिए करें मतदान, चुनें अपने सपनों की सरकार

UP Election 2022: अदिति सिंह ने कांग्रेस और विधानसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफ़ा

Whats App

लखनऊ: लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में महज गिनती के कुछ दिन बचे हुए है, लेकिन हर दिन प्रदेश की राजनीति में उलटफेर देखने को मिल रहा है। इसी बीच कांग्रेस पार्टी से विधानसभा सदस्य अदिति सिंह ने पार्टी और विधानसभा की सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया है।
PunjabKesari
दरअसल, युवा नेता रायबरेली अदिति सिंह के पूर्व बाहुबली नेता स्‍वर्गीय अखिलेश सिंह की बेटी हैं। अखिलेश सिंह का उनके क्षेत्र में वर्चस्‍व था। उन्‍होंने अपने जीते जी 2017 में अपनी सदर सीट से अपनी बेटी अदिति को विधानसभा चुनाव लड़वाया था।
PunjabKesari
वहीं, कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह काफी लंबे समय से अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल कर बैठी थीं।
एक समय था जब अदिति सिंह को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के काफी करीब माना जाता था, लेकिन देखते ही देखते नजदीकियां दूरियों में तब्दील हो गईं।

जिसके बाद उन्होंने नवंबर 2021 में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। अदिति सिंह ने आज कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया। कयास लगाए जा रहे है कि भाजपा की सीटों पर चुनाव लड़ सकती है।

उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा     |     अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा     |     ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश     |     केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप     |     जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान     |     ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM     |     कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर     |     निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप     |     सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट पर कब्जा,मुक्त नहीं करा पा रहे अधिकारी     |     लोकतंत्र की मजबूती के लिए करें मतदान, चुनें अपने सपनों की सरकार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374