Breaking
बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिं... गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक

लालू यादव का नीतीश पर हमला, बोले- सीएम अब विधानसभा सभा भवन को भी संघ के पास गिरवी रखेंगे क्या?

Whats App

पटना। बिहार विधानसभा भवन के 100 साल पूरे होने पर बिहार सरकार की तरफ से शताब्दी समारोह का आयोजन किया जा रहा है। 21 अक्टूबर को आयोजित होने वाले इस समारोह में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) भी शामिल होंगे। शताब्दी समारोह को लेकर सरकार की तरफ से जोरदार तैयारी की जा रही है। लेकिन इस बीच राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav)) ने बिहार विधानसभा की शताब्दी समारोह के बहाने बीजेपी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( Chief Minsiter Nitish Kumar) पर बड़ा हमला किया है। लालू यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि, क्या बिहार विधानसभा भवन को भी मुख्यमंत्री संघ के पास गिरवी रखेंगे?

संजय जायसवाल पर उठाए सवाल

बिहार विधानसभा शताब्दी समारोह की तैयारियों का बीते 16 अक्टूबर को बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल और भीखू भाई दलसनिया ने जायजा लिया था। इसको लेकर पहले आरजेडी के ट्विटर हैंडल से आपत्ति जताई गई थी। अब मंगलवार को लालू प्रसाद यादव ने इस पर ऐतराज जताया है। लालू यादव ने ट्वीट कर पूछा है कि आखिर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) और संगठन महामंत्री भीखू भाई दलसानिया दोनों लोग सदन के सदस्य नहीं है, फिर किस लिहाज से दोनों लोग विधानसभा भवन के शताब्दी समारोह की तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। इसके साथ ही उन्होने सीएम नीतीश कुमार से सवाल भी पूछा है।

Whats App

jagran

बिहार सरकार पर हमलावर हैं लालू

चारा घोटाला मामले में जेल से बेल मिलने के बाद लालू यादव दिल्ली में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। इस दौरान अब लालू यादव की राजनीतिक सक्रियता भी देखने को मिल रही है। आरेजेडी सुप्रीमो ट्विटर के जरिए लगातार बीजेपी और बिहार की नीतीश सरकार को घेरने की कोशिश में दिख रहे हैं। सोमवार को लालू यादव ने महंगाई के मुद्दे पर ट्वीट कर केन्द्र की मोदी सरकार और नीतीश सरकार पर तंज किया था।

 

बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां     |     क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल     |     EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला     |     उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल     |     बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल     |     टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिंह लवली का झलका दर्द     |     गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी     |     बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या     |     मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374