Breaking
कांग्रेस के शहजादे के लिए पाकिस्तान में दुआ हो रही…..पीएम मोदी का राहुल पर निशाना कैसरगंज से बृजभूषण सिंह नहीं बेटे करण को मिलेगा BJP का टिकट? नामांकन के लिए लिया पर्चा हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची क... मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक

छतरपुर में कार से आए और कट्टे की नोंक पर रेत से भरा ट्रैक्टर छुड़ा ले गए, लाचार बने वनकर्मी

Whats App

छतरपुर   रेत माफिया ने फिल्मी स्टाइल में उत्पात मचाया और वन विभाग की टीम से ट्रैक्टर-ट्रॉली छुड़ा ले गए। रेत माफिया की दबंगई और वन विभाग की इस लाचारी  सामने आही  है। मामला बमीठा थाना क्षेत्र का है। जहां वन विभाग की टीम ने ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त किए थे। जिन्हें वन विभाग के ऑफिस ले जाया जा रहा था। इस दौरान हाईवे पर कार से कुछ हथियारबंद लोग आए और कट्टा दिखाकर ट्रैक्टर छुड़ा ले गए। रेत माफिया उत्पात मचाते रहे और सड़क पर खड़े आधा दर्जन वनकर्मी लाचार बने देखते रहे।

रेंजर ने दिया बयान

रेंजर विनोद अवस्थी (छतरपुर रेंज) का कहना है कि इस घटना को संतोष सिंह और वीरेंद्र शुक्ला ने अंजाम दिया है। इन्होंने कट्टा दिखाकर ट्रैक्टर-ट्रॉली को छुड़ाया है। मामले की जानकारी DFO सहित वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी गई है। आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवा रहे हैं।

Whats App

कार से आए, कट्टे की नोंक पर ट्रैक्टर ले गए

दिनदहाड़े कट्टा दिखाकर हुई लूट की वारदात सामने आही है। वनकर्मी अवैध रेत से भरा ट्रैक्टर जब्त कर उसे लेकर ऑफिस जाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान हाईवे पर सामने से एक कार आई और ट्रैक्टर को रुकवाया। ट्रैक्टर के रुकते ही कार से उतरकर एक व्यक्ति ट्रैक्टर पर चढ़ा और स्टार्ट कर डिवाइडर की दूसरी साइड ले गया। सड़क पर ही उसने रेत खाली की और ट्रैक्टर लेकर भाग गया। इस पूरे घटनाक्रम को आधा दर्जन वनकर्मी देखते रहे।

कांग्रेस के शहजादे के लिए पाकिस्तान में दुआ हो रही…..पीएम मोदी का राहुल पर निशाना     |     कैसरगंज से बृजभूषण सिंह नहीं बेटे करण को मिलेगा BJP का टिकट? नामांकन के लिए लिया पर्चा     |     हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची को टॉर्चर     |     मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण     |     सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू     |     बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने     |     आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस     |     बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस     |     नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया     |     इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374