Breaking
राजस्थान में ड्रग फैक्ट्री का भंडाफोड़, 50 करोड़ का मादक पदार्थ जब्त, दो लोग गिरफ्तार कांग्रेसियों से पूछा सवाल तो भड़क गए कार्यकर्ता, बीच सड़क युवक को पीट डाला कांग्रेस ने गिराईं सबसे ज्यादा सरकारें, इंदिरा ने लगाई हाई सेंचुरी… राजनाथ सिंह का बड़ा हमला AAP के कैंपेन सॉन्ग पर इसलिए लगी रोक, आतिशी ने कहा- चुनाव आयोग BJP का हथियार ‘दो नाव पर सवार जिंदगी, हमने अपनी…’, खेसारी संग काम कर चुकी भोजपुरी एक्ट्रेस का फ्लैट में मिला शव पहले भी कहा था, लेकिन नहीं आए… राहुल और प्रियंका गांधी के राम मंदिर आने की खबरों पर मुख्य पुजारी ने ... आरक्षण पर फिर छिड़ी बहस… शाह ने दी गारंटी तो भागवत बोले- संघ हमेशा से रहा पक्षधर कांग्रेस की मुगलिया सोच…याद नहीं आते औरंगजेब के अत्याचार; बेलगावी में पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला हम 2 प्रधानमंत्री बनाएं या 4 हमारी मर्जी, तानाशाही नहीं आने देंगे… संजय राउत का पीएम मोदी को जवाब AAP से गठबंधन-बाहरियों को टिकट… अरविंदर सिंह लवली ने क्यों छोड़ा दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष का पद?

छत्तीसगढ़: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में 5 लाख का इनामी नक्‍सली ढेर

Whats App

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में पुलिस के साथ मुठभेड़ में पांच लाख रुपए का एक इनामी नक्सली मारा गया। अरनपुर थाना क्षेत्र के बुरगुम जंगल में कल रात रात हुई इस मुठभेड़ के बाद पुलिस ने कई नक्सलियों के घायल होने का भी दावा किया है। मारे गए नक्सली अर्जुन उफर् लखमा सोढ़ी के खिलाफ 13 मामले दर्ज थे।

बताया जा रहा है कि पुलिस को बुरगुम के जंगलों में बड़े नक्सली नेताओं के जमावड़े की सूचना मिली थी। इसी सूचना पर दंतेवाड़ा से डीआरजी की टुकड़यिां भेजी गई थीं। बुरगुम के जंगलों में पुलिस के पहुंचते ही घात लगाए नक्सलियों ने गोलीबारी शुरु कर दी। जवानों ने जवाबी कारवाई की।

एक पिस्टल, टिफ़नि बम बरामद
गोलीबारी के बाद जब जवानों ने मौक़े की पड़ताल की तो उन्हें वहां से एक नक्सली का शव मिला। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि घटनास्थल से जवानों ने एक पिस्टल, टिफ़नि बम समेत अन्य सामान बरामद किया है। दंतेवाड़ा में लगातार पुलिस द्वारा नक्सलियों पर दबाव बनाया जा रहा है।

राजस्थान में ड्रग फैक्ट्री का भंडाफोड़, 50 करोड़ का मादक पदार्थ जब्त, दो लोग गिरफ्तार     |     कांग्रेसियों से पूछा सवाल तो भड़क गए कार्यकर्ता, बीच सड़क युवक को पीट डाला     |     कांग्रेस ने गिराईं सबसे ज्यादा सरकारें, इंदिरा ने लगाई हाई सेंचुरी… राजनाथ सिंह का बड़ा हमला     |     AAP के कैंपेन सॉन्ग पर इसलिए लगी रोक, आतिशी ने कहा- चुनाव आयोग BJP का हथियार     |     ‘दो नाव पर सवार जिंदगी, हमने अपनी…’, खेसारी संग काम कर चुकी भोजपुरी एक्ट्रेस का फ्लैट में मिला शव     |     पहले भी कहा था, लेकिन नहीं आए… राहुल और प्रियंका गांधी के राम मंदिर आने की खबरों पर मुख्य पुजारी ने क्या कहा     |     आरक्षण पर फिर छिड़ी बहस… शाह ने दी गारंटी तो भागवत बोले- संघ हमेशा से रहा पक्षधर     |     कांग्रेस की मुगलिया सोच…याद नहीं आते औरंगजेब के अत्याचार; बेलगावी में पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला     |     हम 2 प्रधानमंत्री बनाएं या 4 हमारी मर्जी, तानाशाही नहीं आने देंगे… संजय राउत का पीएम मोदी को जवाब     |     AAP से गठबंधन-बाहरियों को टिकट… अरविंदर सिंह लवली ने क्यों छोड़ा दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष का पद?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374