Breaking
2024 का चुनाव सबसे खर्चीला, पानी की तरह बह रहा पैसा, अमेरिका भी पिछड़ा पहले बुलाया मिलने, फिर करवा दी भाई और पिता से बॉयफ्रेंड की हत्या कनाडा में बैठे मोस्ट वांटेड आतंकी लंडा-सत्ता ने सुनार से मांगी 10 लाख की फिरौती, ‘No’ सुनते ही करवाय... ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली बीजेपी में हुईं शामिल, बोलीं- ‘विकास के महायज्ञ में मुझे भी हिस्सा लेना ... कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, मुआवजे की भी उठी मांग कोर्ट रूम में वकीलों की दबंगई! अंदर घुसकर की मारपीट, चार की सदस्यता खत्म दिल्ली-NCR के 100 से ज्यादा स्कूलों में बम की धमकी का रूस से कनेक्शन, क्या-क्या खुलासे हुए? हरियाणा में SRK गुट पर भारी पड़े भूपेंद्र हुड्डा, राज बब्बर पर यूं ही कांग्रेस ने नहीं खेला दांव? ‘मुख्तार की तरह हम भी देंगे शहादत, मगर ये जालिम हुकूमत….’, अफजाल अंसारी ने क्यों कही ये बात? मुबंई की महिला ‘विक्की डोनर’, एग के बदले पैसों का सौदा, ऐसे हुआ रैकेट का भंडाफोड़

470 से अधिक भारतीय छात्र यूक्रेन से निकलेंगे बाहर, पोरबने-साइरेट के रास्ते से रोमानिया पहुंचेंगे

Whats App

नई दिल्ली  रूस ने पहले दिन की लड़ाई में यूक्रेन में जबरदस्त तबाही मचाई है। रूसी सैनिकों ने गुरुवार को चेर्नोबिल परमाणु संयंत्र पर कब्जा कर लिया। यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की के सलाहकार मायहेलो पोडोयक ने बयान जारी कर इसकी पुष्टि की। पोडोयक ने कहा, यूक्रेन ने चेर्नोबिल पर नियंत्रण खो दिया है। हमारी सेना ने रूसी सैनिकों से भीषण जंग लड़ी।” उन्होंने कहा रूसियों के इस मूर्खतापूर्ण हमले के बाद यह कहना असंभव है कि चेर्नोबिल संयंत्र सुरक्षित है भी या नहीं। वहीं, जेलेंस्की ने कहा है कि पहले दिन की लड़ाई में कुल 137 लोगों की जान गई है। वहीं, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूक्रेन पर रूस के हमले से पैदा हुई स्थिति के मद्देनजर गुरुवार को रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से बात कर तत्काल हिंसा रोकने की अपील की तथा सभी पक्षों से कूटनीतिक बातचीत और संवाद की राह पर लौटने के ठोस प्रयास करने का आह्वान किया। इस दौरान पुतिन ने प्रधानमंत्री मोदी को यूक्रेन से संबंधित हालिया घटनाक्रम से अवगत कराया।

470 से अधिक भारतीय छात्र यूक्रेन से निकलेंगे बाहर

आज दोपहर 470 से अधिक छात्र यूक्रेन से बाहर निकलेंगे और पोरबने-साइरेट सीमा के माध्यम से रोमानिया में प्रवेश करेंगे। हम सीमा पर स्थित भारतीयों को आगे की निकासी के लिए पड़ोसी देशों में ले जा रहे हैं। भीतरी इलाकों से आने वाले भारतीयों को स्थानांतरित करने का प्रयास किया जा रहा है।

Whats App

यूक्रेन-पोलैंड सीमा की ओर बढ़ रहा 40 भारतीय छात्रों का समूह

यूक्रेन के लविव में स्थित डेनलो हेलितस्की मेडिकल विश्वविद्यालय के लगभग 40 भारतीय छात्रों का एक समूह निकासी के लिए यूक्रेन-पोलैंड सीमा की ओर बढ़ रहा है। उन्हें एक कॉलेज बस ने सीमा से लगभग 8 किलोमीटर दूर छोड़ा है।

2024 का चुनाव सबसे खर्चीला, पानी की तरह बह रहा पैसा, अमेरिका भी पिछड़ा     |     पहले बुलाया मिलने, फिर करवा दी भाई और पिता से बॉयफ्रेंड की हत्या     |     कनाडा में बैठे मोस्ट वांटेड आतंकी लंडा-सत्ता ने सुनार से मांगी 10 लाख की फिरौती, ‘No’ सुनते ही करवाया ये कांड     |     ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली बीजेपी में हुईं शामिल, बोलीं- ‘विकास के महायज्ञ में मुझे भी हिस्सा लेना चाहिए’     |     कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, मुआवजे की भी उठी मांग     |     कोर्ट रूम में वकीलों की दबंगई! अंदर घुसकर की मारपीट, चार की सदस्यता खत्म     |     दिल्ली-NCR के 100 से ज्यादा स्कूलों में बम की धमकी का रूस से कनेक्शन, क्या-क्या खुलासे हुए?     |     हरियाणा में SRK गुट पर भारी पड़े भूपेंद्र हुड्डा, राज बब्बर पर यूं ही कांग्रेस ने नहीं खेला दांव?     |     ‘मुख्तार की तरह हम भी देंगे शहादत, मगर ये जालिम हुकूमत….’, अफजाल अंसारी ने क्यों कही ये बात?     |     मुबंई की महिला ‘विक्की डोनर’, एग के बदले पैसों का सौदा, ऐसे हुआ रैकेट का भंडाफोड़     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374