Breaking
हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप

क्रूज ड्रग केस में अब हुई दाढ़ी वाले शख्स की एंट्री, नवाब मलिक के आरोप पर मालवीय का पलटवार

Whats App

नई दिल्ली। मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री और राकांपा नेता नवाब मलिक ने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर बुधवार को कई आरोप लगाए हैं। नवाब मलिक ने कहा कि क्रूज पर रेव पार्टी के दौरान एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया भी मौजूद था और समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी के अधिकारियों ने कथित तौर पर उसे जाने दिया था।

उन्होंने आरोप लगाया कि इस पूरे खेल में दाढ़ी वाले की मित्रता वानखेड़े से भी है। ड्रग माफिया वानखेड़े का करीबी दोस्त है। वानखेड़े को बताना चाहिए कि ड्रग माफिया को क्यों जाने दिया गया। उन्होंने कहा कि उन्हीं लोगों ने ये पार्टी आयोजित की थी। मलिक ने कहा खेल तो हो गया, लेकिन खेल का खिलाड़ी दाढ़ी लिए हुए क्यों घूम रहा है इसका जवाब एनसीबी को देना पड़ेगा।

Whats App

एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मंत्री ने कहा, ‘बिना महाराष्ट्र सरकार की जानकारी के क्रूज की पार्टी फैशन टीवी ने आयोजित की थी। कोविड प्रोटोकाल होने के बावजूद कोई भी अनुमति महाराष्ट्र पुलिस या राज्य के गृह विभाग से नहीं ली गई थी। इसको चलाने की अनुमति शिपिंग निदेशक से ली गई थी। उन्होंने कहा कि अगर हम समीर वानखेड़े का फर्जीवाड़ा खोल रहे हैं तो पूरी बीजेपी क्यों छटपटा रही है?

नवाब मलिक के आरोपों का भाजपा आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि नवाब मलिक एनसीबी और समीर वानखड़े को इसलिए निशाना बना रहे हैं क्योंकि एनसीबी ने मलिक के दामाद को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया था। उनके दामाद समीर खान को 9 महीने बाद इस साल सितंबर में जमानत पर रिहा किया गया था।

आर्यन खान को रिहा करने के लिए शाहरुख खान से 25 लाख रुपये की जबरन वसूली के आरोप में केंद्रीय सतर्कता आयोग से जांच की मांग करते हुए मलिक ने कहा, ‘केंद्रीय एजेंसी ने पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत के मामले में दीपिका पादुकोण और सारा अली खान जैसे बालीवुड अभिनेताओं को बुलाया था, इसी तरह सीवीसी को कथित जबरन वसूली के मामले में वानखेड़े के खिलाफ जांच करनी चाहिए।’

प्रभाकर सेल ने सोमवार को आरोप लगाया था कि वानखेड़े, किरण गोसावी, ड्रग्स मामले में एक अन्य गवाह और एनसीबी के कुछ अन्य अधिकारियों ने शाहरुख खान से 25 लाख रुपये मांगे थे। सेल मुंबई क्रूज शिप ड्रग मामले में भी गवाह है। अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी की एक टीम ने कार्डेलिया क्रूज जहाज पर एक कथित ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया थे, जो 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रही थी।

हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान     |     दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान     |     उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा     |     अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा     |     ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश     |     केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप     |     जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान     |     ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM     |     कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर     |     निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374