Breaking
हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची क... मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देग... पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार

पुलिस को मिली बड़ी सफलताः किसान को अगवा करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, फिरौती के 1 लाख 90 हजार और कई हथियार बरामद

Whats App

श्योपुर। जिले की पुलिस को अपहरण और पुलिस टीम पर फायरिंग के मामले में बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों से एक देशी कट्टा, एक बंदूक और किसान से फिरौती के रुप में वसूली गई 7 लाख की राशि में से 1 लाख 90 हजार रुपए बरामद हुए हैं. इसकी पुष्टी एसपी आलोक कुमार सिंह ने प्रेसवार्ता कर की है.

बता दें कि 5 दिन पहले 6 हथियारधारी बदमाशों ने अगरा थाना इलाके के चेंटीखेड़ा गांव के किसान पूरन कुशवाह का अपहरण कर लिया था. इसके बाद बदमाशों ने परिजन से 7 लाख रुपए की फिरौती लेकर किसान को मुक्त किया था. इस मामले में पुलिस की जमकर किरकिरी हुई थी. रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भी पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ सकी थी. बल्कि सर्चिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर ही फायरिंग कर भाग गए थै.

वहीं आज फिर विजयपुर, अगरा, चिलवानी, गसवानी, मगरदा और वीरपुर थानों की पुलिस जंगल में सर्चिंग अभियान चलाकर पुलिस ने मोहरसिंह, उदयसिंह और बल्लो यादव को गिरफ्तार कर लिया। अभी 3 नामजद बदमाश पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. जिनकी जल्द गिरफ्तारी की बात पुलिस विभाग के अधिकारी कह रहे हैं. पकड़े गए बदमाशों से किसान से ली गई फिरौती की राशि 7 लाख में से 1 लाख 90 हजार रुपए बरामद कर लिए गए हैं. बची हुई राशि को बदमाशों ने आपस में बांटकर खर्च कर डाले हैं.

Whats App

एसपी आलोक कुमार सिंह का कहना है कि किसान के अपहरण की घटना के बाद पुलिस लगातार जंगल सर्चिंग कर रही थी. गुरुवार को उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि बदमाश जंगल में एक खोह में नहा रहे हैं. सूचना के आधार पर घेराबंदी करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची को टॉर्चर     |     मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण     |     सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू     |     बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने     |     आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस     |     बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस     |     नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया     |     इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक     |     भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देगा     |     पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374