Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

वीरेंद्र सहवाग ने आज के मैच के लिए चुनी भारत की प्लेइंग इलेवन, इन खिलाड़ियों को किया शामिल

Whats App

नई दिल्ली। T20 World Cup 2021: भारतीय टीम को अब से कुछ देर में आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 के अपने दूसरे सुपर 12 के मुकाबले न्यूजीलैंड से भिड़ना है। इससे पहले भारतीय टीम के पूर्व ओपनर और मौजूदा क्रिकेट एक्सपर्ट वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम को अपना सुझाव दिया है और प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है। सहवाग भारत की टीम में एक बदलाव चाहते हैं।

पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने कू के जरिए अपनी प्लेइंग इलेवन चुनी है और वे चाहते हैं कि न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के लिए भारत एक बदलाव करे। सहवाग ने पाकिस्तान के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव करते हुए शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल किया है, जबकि भुवनेश्वर कुमार को टीम से बाहर रखा है। उन्होंने कू करते हुए लिखा, आज के मैच के लिए मेरी प्लेइंग इलेवन रोहित, राहुल विराट, सूर्यकुमार, पंत, हार्दिक, जडेजा, शार्दुल, शमी, बुमराह और वरुण है।

 

Koo App

My playing 11 for today : Rohit, Rahul, Virat , SuryaKumar, Pant, Hardik, Jadeja, Shardul, Shami, Bumrah, Varun . What do you reckon?

– Virender Sehwag (@VirenderSehwag) 31 Oct 2021 

गौरतलब है कि पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम तीन तेज गेंदबाज और दो स्पिनरों के साथ उतरी थी, लेकिन एक भी गेंदबाज को विकेट नहीं मिला था और टीम 10 विकेट से मुकाबला हार गई थी। ऐसे में सहवाग शार्दुल को प्लेइंग इलेवन में चाहते हैं, जो कि टी20 विश्व कप से पहले तक रिजर्व खिलाड़ियों की सूची में शामिल थे, लेकिन बाद में उनको फाइनल फिफ्टीन में चुना गया था।

उधर, पूर्व क्रिकेटर और टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच रहे संजय बांगर आर अश्विन को प्लेइंग इलेवन में चाहते हैं। बांगर का कहना है कि वरुण चक्रवर्ती के स्थान पर अश्विन जैसे अनुभवी स्पिनर को मौका मिलना चाहिए, क्योंकि उनके पास बहुत अनुभव है और वे जानते हैं कि इस तरह के मैच में किस तरह की गेंदबाजी करके विकेट मिल सकते हैं। भारत के लिए आज का मैच काफी अहम है, क्योंकि अगर आज का मैच भारत हार जाता है तो अपने दम पर सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पाएगा।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374