Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

हरियाणा की पुलिस ने दो गाड़ियों से किया 105 किलो गांजा बरामद

Whats App

हरियाणा के झज्जर में पुलिस एंटी नारकोटिक सेल को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने दो गाड़ियों में करीब 105 किलो गांजा के साथ आठ आरोपियों को रविवार रात गिरफ्तार किया है। इनमें रोहत की रहने वाली मां-बेटी भी शामिल हैं। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से तीन को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। जबकि तीन को आठ दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। दिया है। आरोपी उड़ीसा से गांजा लेकर आए थे।

एंटी नारकोटिक सेल की ओर से गुप्त सूचना के आधार पर एक कार व एक स्कॉर्पियो में गांजा की खेप के साथ आठ आरोपियों को थाना बादली क्षेत्र से रविवार रात गिरफ्तार किया है। झज्जर सेल के प्रभारी उपनिरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि जियोपुर (उड़ीसा) से दो गाड़ियों में छिपाकर तस्करी करने के लिए गांजा लाया जा रहा था। सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय झज्जर में पत्रकार वार्ता के दौरान डीएसपी झज्जर अरविंद कुमार ने बताया कि जिले को नशा मुक्त बनाने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत तस्करों के गिरोह को गांजा के साथ काबू किया गया है।

उन्होंने बताया कि झज्जर सेल में तैनात सहायक उप निरीक्षक चांद राम के नेतृत्व में पुलिस की टीम थाना बादली क्षेत्र में तैनात थी। पुलिस टीम ने केएमपी पर बादली के निकट नाकाबंदी कर गाड़ियों को काबू किया। कार में रखें 2 व स्कॉर्पियो गाड़ी में छिपाकर रखे गए 3 कट्टों में गांजा बरामद हुआ। आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। जहां से दोनों महिला आरोपियों सहित कुलदीप, राकेश व रवि को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। अदालत से तीन आरोपियों मनजीत, सरबजीत व मोनू को पूछताछ के लिए 8 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374