Breaking
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण? 57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें

चुनावी रंजिश के चलते LJP जिलाध्यक्ष पर जानलेवा हमला, गाड़ी पर फायरिंग करने के बाद जमकर पीटा

Whats App

बक्सरः बिहार के बक्सर जिले में चुनावी रंजिश के चलते लोजपा (रामविलास) के जिलाध्यक्ष पर जानलेवा हमला किया गया। वहीं जब जिलाध्यक्ष बेहोश हो गए तो उन्हें मरा हुआ समझकर अपराधी फरार हो गए। इस मामले में 4 लोगों पर नामजद एफआईआर दर्ज की गई है।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के नियाजीपुर के पास की है। जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह ने बताया कि गुरुवार की शाम को डुमरांव स्थित आवास पर लक्ष्मी पूजा करने के बाद वे अपने गांव खंडरिचा लौट रहे थे। रास्ते में कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू दी। जब अखिलेश सिंह ने गाड़ी रोकी तो आरोपियों ने गाड़ी के पास पहुंचकर उनकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे वे बेहोश होकर गिर गए।

जिलाध्यक्ष को मरा हुआ समझकर आरोपी मौके से फरार हो गए। इसके बाद चालक ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया। वहां जब अखिलेश सिंह को होश आया तो उन्होंने खंडरिचा निवासी सुनील एवं भदार के रहने वाले रमेश सिंह, उमेश सिंह तथा मंटू सिंह को नामजद करते हुए सिकरौल थाने में आवेदन दिया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला     |     घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती     |     सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल     |     ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप     |     पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन     |     चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा     |     Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती     |     व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण?     |     57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट     |     लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374