Breaking
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण? 57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें

आस्था ने तोड़ी धर्म की दीवार, संतान प्राप्ति की कामना को लेकर पटना की सनम ने किया छठ

Whats App

नालंदा।  नालंदा के थरथरी स्थित बिगहा पर गांव में छठ के अवसर पर धर्म की दीवार (Wall of Religion) टूटती दिखी। वहां घाट पर सुल्तान मियां की पत्नी सनम ने भगवान भास्‍कर को अर्घ्य प्रदान किया। सनम पटना की रहने वाली हैं। उनका घर पटना में आर ब्लॉक चौराहा के पास है। बताया गया कि सनम ने संतान प्राप्ति की कामना को लेकर छठ व्रत किया है।

मुस्लिम महिला ने किया छठ

नालंदा के थरथरी के बिगहा पर गांव में छठ घाट पर पटना के सुल्तान मियां की पत्नी सनम ने सूर्य को अर्घ्य प्रदान किया। सनम का घर पटना के आर ब्लॉक चौराहा के पास है। छठ करने के लिए वे अपनी बहन के घर नालंदा आई हैं। छठ व्रत में उनकी आस्था को देखकर लोगों ने उन्हें हर तरह से सहयोग किया।

Whats App

संतान प्राप्ति की कामना

बताया गया कि सनम ने संतान प्राप्ति की कामना को लेकर छठ व्रत किया। सनम ने बताया कि उन्‍होने इसी साल से छठ व्रत की शुरुआत की है। इसमें घर-परिवार का पूरा सहयोग मिल रहा है। स्वजनों ने उम्मीद जताई कि छठी माई की कृपा से सनम की मन्नत अवश्य पूरी होगी।

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला     |     घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती     |     सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल     |     ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप     |     पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन     |     चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा     |     Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती     |     व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण?     |     57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट     |     लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374