Breaking
निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट पर कब्जा,मुक्त नहीं करा पा रहे अधिकारी लोकतंत्र की मजबूती के लिए करें मतदान, चुनें अपने सपनों की सरकार भोपाल सीट पर भाजपा के आलोक शर्मा को कांग्रेस के अरुण श्रीवास्तव दे रहे कड़ी चुनौती गांजा सप्लाई करने वाला कोर्ट से हो गया था फरार, तथ्य सुन कोर्ट ने कहा- यह समाज का दुश्मन, दिलाई सजा आज बादल छाने और कहीं-कहीं बूंदाबांदी के आसार, तीन दिन रहेगा असर अब आप आवश्यकता होने पर वाट्सएप से भी बुला सकेंगे 108 एंबुलेंस एकमात्र पीएम एक्सीलेंस कालेज में आर्ट-कामर्स के साथ साइंस की पढ़ाई भी होगी एडवेंचर आफ रोड मोटर स्पोर्ट्स में प्रोफेशनल्स ने दिखाया अपना हुनर चरगवां के तिनेटा में तेज गति से जा रहा ट्रैक्टर पलटा, युवक समेत चार बच्‍चों की मौत; दो बच्चे घायल

लॉटरी के नाम पर से 25 लाख की धोखाधड़ी, फिर ठगों ने महिला से मांगे अश्लील तस्वीर

Whats App

बिलासपुर। सरकण्डा क्षेत्र में महिला से लॉटरी के नाम पर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. ठगों ने पहले 25 लाख रुपए की लॉटरी लगने का झांसा दिया. महिला से 9 लाख रु अपने अकाउंट में जमा करा लिए, फिर पैसे वापस करने के बदले न्यूड वीडियो भेजने कहा.

महिला ने पैसे वापस लेने वीडियो भेजा तो आरोपियों ने फिर 5 लाख रुपए मांगे. महिला ने पैसे नहीं दिए, तो ठगों ने न्यूड वीडियो उसके पति के नंबर पर भेज दिया. महिला की रिपोर्ट पर सरकण्डा पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

सरकंडा क्षेत्र रहने वाली एक महिला के मोबाइल में बीते 23 अप्रैल को एक नंबर से कॉल आया, जिसमें उसके 25 लाख रुपए लॉटरी लगने की जानकारी दी गई, जिसे लेने प्रोसेसिंग फीस और अन्य खर्च के नाम पर उससे पैसे मांगे गए.

Whats App

महिला ने अपने और पति के बैंक अकाउंट से करीब 9 लाख रुपए ठगों के अकाउंट में ट्रांसफर किए, लेकिन महिला को लॉटरी की रकम नहीं मिली. उसे ठगी का अहसास हुआ, उसने पैसे देने से मना किया और अपनी रकम वापस मांगी, तो ठगों ने उसे अपना न्यूड वीडियो बनाकर भेजने कहा.

पैसे वापसी की उम्मीद में महिला ने अपना न्यूड वीडियो बनाकर ठग को भेज दिया. अब आरोपी उसे रकम वापस करने की बजाय 5 लाख की मांग करने लगे. महिला ने रकम देने से मना किया, तो आरोपी ठगों ने उसका न्यूड वीडियो महिला के पति को भेज दिया. उससे रुपयों की मांग की गई, पैसे नहीं मिलने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. महिला के पति ने मामले की जानकारी पत्नी से ली, फिर सरकण्डा थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई.

निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप     |     सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट पर कब्जा,मुक्त नहीं करा पा रहे अधिकारी     |     लोकतंत्र की मजबूती के लिए करें मतदान, चुनें अपने सपनों की सरकार     |     भोपाल सीट पर भाजपा के आलोक शर्मा को कांग्रेस के अरुण श्रीवास्तव दे रहे कड़ी चुनौती     |     गांजा सप्लाई करने वाला कोर्ट से हो गया था फरार, तथ्य सुन कोर्ट ने कहा- यह समाज का दुश्मन, दिलाई सजा     |     आज बादल छाने और कहीं-कहीं बूंदाबांदी के आसार, तीन दिन रहेगा असर     |     अब आप आवश्यकता होने पर वाट्सएप से भी बुला सकेंगे 108 एंबुलेंस     |     एकमात्र पीएम एक्सीलेंस कालेज में आर्ट-कामर्स के साथ साइंस की पढ़ाई भी होगी     |     एडवेंचर आफ रोड मोटर स्पोर्ट्स में प्रोफेशनल्स ने दिखाया अपना हुनर     |     चरगवां के तिनेटा में तेज गति से जा रहा ट्रैक्टर पलटा, युवक समेत चार बच्‍चों की मौत; दो बच्चे घायल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374