Breaking
बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिं... गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक

पुलिस मुलाजिम ने अपने ही साले पर चलाई गोलियां, जाने क्या है वजह

Whats App

मोगा (आज़ाद): थाना चड़िक के पास पड़ते गांव चुप्पकीती के पास घरेलू झगड़े कारण मोगा पुलिस में तैनात बलराम सिंह ने अपने साले मनदीप सिंह को घेर लिया। मनदीप सिंह को जान से मार देने की धमकी के साथ बलराम सिंह ने गोलियां चला दी और फिर उसकी दोनों टांगें तोड़ दी, जिसको सिविल अस्पताल मोगा दाखिल करवाया गया। इस संबंध में मनदीप सिंह की शिकायत पर उसके जीजे बलराम सिंह और उसके साथियों सुन्दर सिंह निवासी दातेवाल, तरसेम सिंह निवासी गांव रंडयाला के इलावा कुछ अन्य अज्ञात हथियारबंद व्यक्तियों के खिलाफ जानलेवा हमला करने और अन्य धारायों के अंतर्गत मामला थाना सीटी साउथ में दर्ज कर लिया गया है।

थाना चड़िक के इंचार्ज थानेदार कुलवंत सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए शिकायत पत्र में मनदीप सिंह निवासी गांव चुप्पकीती ने कहा कि उसकी बहन का विवाह करीब 9 साल पहले धार्मिक रीति-रिवाजों के अनुसार बलराम सिंह के साथ हुआ था, जिनके तीन बच्चे हैं। उसने आरोप लगाया कि बलराम सिंह जो मोगा पुलिस में तैनात है, अक्सर ही मेरी बहन के साथ मार-पाट करता रहता है, हमने कई बार उनको समझाने का प्रयास भी किया। बीते एक महीने पहले भी उसने मेरी बहन को मार-पाट कर जख्मी कर दिया था, जिसको सिविल अस्पताल मोगा दाखिल करवाया गया था।

बहन अब उनके पास ही रह रही है और उसका जीजा बलराम सिंह धमकियां देता था कि वह उसे छोड़ेगा नहीं। गत दिन जब वह अपने मोटरसाइकिल पर जा रहा था तो रास्ते में कुछ आरोपियों ने उसे गांव चुप्पकीती के पास घेर लिया और उसकी दोनों टांगों को तोड़ दिया और उसका पर्स जिसमें करीब 2 हज़ार रुपए थे, उसके इलावा उसका मोबाइल फोन, सोने की चैन छीनने के बाद धमकियां देते हुए वहां से भाग गए। थाना प्रमुख ने कहा कि वह मामले को गंभीरता के साथ ले रहे हैं और आरोपियों को काबू करने के लिए छापेमारी की जा रही है, जिनके जल्दी ही काबू आ जाने की संभावना है।

बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां     |     क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल     |     EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला     |     उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल     |     बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल     |     टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिंह लवली का झलका दर्द     |     गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी     |     बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या     |     मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374