Breaking
हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप

बिहार में मुर्दों को भी लग रहा कोरोना का टीका; हमारा नहीं, यह शेखपुरा के स्‍वास्‍थ्‍य विभाग का दावा है

Whats App

शेखपुरा। शेखपुरा में स्वास्थ्य विभाग की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां छह महीने पहले मृत हो चुके एक बुजुर्गों को कोरोना प्रतिरोधी टीका लगाने का मैसेज दिया गया है। यह मामला शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर परिषद से जुड़ा हुआ है। नगर के सकलदेव नगर मोहल्ले में एक ऐसे मोबाइल पर कोविड का टीका लगाने का मैसेज आया है, जिनकी अब मौत हो चुकी है। जिला स्‍वास्‍थ्‍य विभाग अब इसे तकनीकी गड़बड़ी का मामला बता रहा है।

स्‍वास्‍थ्‍य कर्मी को दे दी थी निधन की जानकारी

टीवीएस शोरूम के संचालक मनोज कुमार के पिता राम अवतार सिंह का निधन छह महीने पहले हो गया था। उनके मोबाइल पर गुरुवार को कोरोना प्रतिरोधी टीका लगाए जाने का मैसेज आया । इसकी जानकारी देते हुए मनोज कुमार ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से यह बड़ी लापरवाही की गई है। छह महीने पहले ही उनके पिता का निधन हो गया। इसके बाद गुरुवार को उनके पिता के मोबाइल पर स्वास्थ्य विभाग की एक महिला कर्मी  की तरफ से कॉल आया और प्रतिरोधी टीका के बारे में पूछताछ की गई। उन्‍होंने स्‍वास्‍थ्‍य कर्मियों ने बताया कि उनका निधन छह महीना पहले हो चुका है ।

Whats App

अस्‍पताल प्रबंधक ने बताया तकनीकी गड़बड़ी

इसके बाद भी उनके पिता के मोबाइल पर कोविड-19 टीका का दूसरा डोज लिए जाने का मैसेज आ गया। इस तरह का मैसेज कई अन्य के मोबाइल में भी आया है। बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के ही फैजाबाद निवासी सुधांशु कश्यप, शेखोपुरसराय के निवासी अमित कुमार के मोबाइल पर भी बगैर  टीका लिए हुए ही टीका लेने का मैसेज आया है। उधर अस्पताल के प्रबंधक राजन कुमार ने बताया कि कई लोगों के द्वारा कोविड-19 का दूसरा डोज ले लेने के बाद भी जानकारी विभाग को नहीं दिया जाता है। मोबाइल नंबर बदल कर दूसरा डोज ले लिया गया है। इस वजह से परेशानी हो रही है। तकनीकी गड़बड़ी से यह सब परेशानी होती है।

हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान     |     दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान     |     उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा     |     अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा     |     ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश     |     केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप     |     जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान     |     ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM     |     कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर     |     निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374