Breaking
हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप

भागलपुर में नाबालिग छात्रा को अगवा किया यौन शोषण, बेहोशी हालत में सड़क किनारे फेंका, अदालत ने कहा-You are Guilty

Whats App

भागलपुर। पाक्सो मामले के विशेष न्यायाधीश एमपी सिंह की अदालत ने मंगलवार को छात्रा का अपहरण कर उसके साथ यौन शोषण करने में आरोपित पड़ोसी पंकज कुमार सिंह को सुनवाई के दौरान घटना का दोषी करार दिया है। विशेष न्यायाधीश ने दोषी को सजा सुनाने के लिए बुधवार 24 नवंबर की तिथि तय कर दी है।

पाक्सो मामले की विशेष न्यायालय में शारीरिक उपस्थिति वाले सत्र के पहले दिन ही विशेष न्यायाधीश एमपी सिंह तय समय में वेश्म से निकल कर न्याय आसन पर बैठ गए। विशेष लोक अभियोजक नरेश राम पहले से अदालत में मौजूद थे। चंद मिनटों की सुनवाई बाद विशेष न्यायाधीश ने कठघरे में मौजूद आरोपित को भारतीय दंड विधान की धारा और पाक्सो एक्ट के अंतर्गत दोषी बताया और पेशी को लाने वाले पुलिस टीम और विशेष लोक अभियोजक को बुधवार को भी तय समय पर उसे पेश करने को कहा। बुधवार को न्यायालय में अभियुक्त को सजा सुनाई जाएगी।

टिश्यू प्लांट के समीम बेहोशी हालत में मिली थी पीड़िता

Whats App

बिहपुर थाना क्षेत्र के झंडापुर इलाके से पांच जुलाई 2020 की दोपहर नाबालिग छात्रा को बहला-फुसला कर अगवा कर लिया गया था। अगवा करने वाले पड़ोसी पंकज सिंह ने उसका यौन शोषण कर उसे बेहोशी हालत में टिश्यु प्लांट के समीप छोड़ कर भाग गया था।

इधर खोजबीन के क्रम में पीड़िता के चाचा को छात्रा बेहोशी की हालत में वहां मिली थी। उसे अस्पताल में उपचार कराया गया जहां होश में आने के बाद उसने पंकज सिंह के बारे में स्वजनों को जानकारी दी थी कि उसने उसके साथ गलत काम किया था। घटना की बाबत बिहपुर थाने में आठ जुलाई 2020 को चाचा के लिखित बयान पर केस दर्ज किया गया था। दर्ज केस में पंकज को आरोपित बनाया गया था। अभियोजन पक्ष से गवाहों की गवाही कराने के बाद केस फैसले पर चला गया। विशेष न्यायाधीश ने मंगलवार को सुनवाई के दौरान पंकज को दोषी पाते हुए बुधवार को सजा सुनाने का दिन तय कर दिया है।

हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान     |     दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान     |     उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा     |     अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा     |     ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश     |     केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप     |     जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान     |     ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM     |     कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर     |     निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374